The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

फैन्स ने मूसेवाला का ऐसा कौन सा सपना पूरा कर दिया, जो मां भावुक हो गईं?

अमेरिका से एक से एक धाकड़ गाड़ियां लेकर मूसेवाला के घर पहुंच गए फैन्स

post-main-image
मूसेवाला के ये फैन्स अमेरिका के कैलिफोर्निया से आए थे | फोटो: आजतक

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के फैन्स दुनियाभर में हैं, जो अभी भी उनसे बेइंतहा मोहब्बत करते हैं. इसका पता सोमवार, 5 जून को लगा. जब मूसेवाला के कुछ फैन्स पंजाब के मूसा गांव स्थित उनके घर पहुंचे. आप कहेंगे की इसमें बड़ी बात क्या है? इसमें खास बात ये है कि एक तो ये फैन्स अमेरिका से सीधे सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे. दूसरा ये कैलिफोर्निया से उन लग्जरी गाड़ियों को लेकर यहां पहुंचे, जिनका जिक्र मूसेवाला अपने गानों में करते थे. इन गाड़ियों में सिद्धू मूसेवाला की पसंदीदा हमर और मस्टैंग जैसी गाड़ियां शामिल थीं.

अमेरिका से इतनी गाड़ियां कैसे लाए?

सिद्धू मूसवाला के घर पहुंचकर फैन्स ने उनकी मां चरन कौर से मुलाकात की. गाड़ियों में उन्हें बैठाकर पूरे गांव में घुमाया. इस दौरान मूसेवाला के पुराने घर भी पहुंचे. जहां पहुंचकर सिद्धू की मां काफी भावुक हो गईं और उनकी आंखों में आंसू आ गए.

इस दौरान अमेरिका से आए फैन्स ने कहा कि वो सिद्धू मूसेवाला से लंबे समय से जुड़े हुए थे और उन्हें फॉलो करते थे. सिद्धू मूसेवाला ने अपने गानों में इन गाड़ियों का जिक्र किया था. खासतौर पर '8 सिलेंडर' गाने के वीडियो में ये गाड़ियां नजर आई थीं. इन लोगों के मुताबिक वो सिद्धू मूसेवाला से मिलना चाहते थे, लेकिन उनसे नहीं मिल सके. इन लोगों ने आगे कहा कि पिछले दिनों उन्होंने तय किया कि वो ऐसी लग्जरी गाड़ियां लेकर सिंगर के परिवार से मिलने पंजाब जाएंगे, जो उन्हें पसंद थीं. फैन्स के मुताबिक इन गाड़ियों को वो अमेरिका से शिप के जरिए भारत लेकर आए.

सिद्धू मूसेवाला की मां चरन कौर
सिद्धू मूसेवाला की मां | फोटो: आजतक
सिद्धू मूसेवाला का सपना हुआ पूरा

सिद्धू मूसेवाला के परिवार के नजदीकी सुखपाल सिंह पाली नंबरदार मूसा ने आजतक को बताया,

‘सिद्दू मूसेवाला को ट्रैक्टर और कारों का बहुत शौक था. उनकी सोच थी कि वो अपने गांव में बड़ी गाड़ियां लेकर आएं और अपने माता-पिता को बड़ी गाड़ियों में घुमाएं. मूसेवाला भले ही इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन उनके फैन्स आज सिद्धू का सपना पूरा करने के लिए मूसा गांव पहुंचे. इन लोगों ने मूसेवाला की मां को हमर और मस्टैंग गाड़ी में बिठाकर पूरे गांव में चक्कर लगाया.’

29 मई, 2022 को हुई थी सिद्धू की हत्या

29 मई, 2022 को सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी. उन्हें उनके गांव में ही सरेआम गोलियों से भून दिया गया था, उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पोस्टमार्टम में सिद्धू के शरीर पर गोलियों के 24 निशान मिले थे. उनकी हत्या की जिम्मेदारी देश से बाहर बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली थी. उसी ने लॉरेंस बिश्नोई के साथ मिलकर मूसेवाला की हत्या की पूरी प्लानिंग की थी. और फिर अपने शूटरों के जरिए हत्या को अंजाम दिया था. पुलिस अभी तक इस मामले में कई आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. हालांकि मुख्य आरोपी बराड़ समेत कई आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

वीडियो: लॉरेंस बिश्नोई ने मूसेवाला मर्डर पर कांग्रेस से जुड़ा क्या दावा किया?