The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

यूपी: डिप्टी सीएम भाषण दे रहे थे, सांप घुस गया, फिर लोगों ने ये किया!

"पानी वाला सांप होगा, जाने दीजिए"

post-main-image
यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के चौपाल कार्यक्रम में सांप निकल आया था (फोटो: आजतक)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) रविवार, 25 सितंबर को सिद्धार्थनगर में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान सभा में एक सांप निकल आया. सांप को देख वहां मौजूद लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई. सांप कार्यक्रम में लगी कुर्सियों के नीचे रेंगता रहा और लोग उसे कुर्सियां हिला-हिलाकर भगाने की कोशिश करते रहे. आखिर में एक युवक ने आकर डंडे से सांप को भगाया और तब जाकर लोगों की जान में जान आई.

डिप्टी सीएम के चौपाल कार्यक्रम में सांप निकल आया!

आजतक से जुड़े अनिल कुमार तिवारी की रिपोर्ट के मुताबिक मिठवल ब्लॉक क्षेत्र के समोगरा गांव में यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक एक चौपाल कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. उसी समय मंच के सामने बैठे लोगों के बीच अचानक एक सांप घुस आया और इधर-उधर भागने लगा. 

Snake entered in UP Deputy CM programme
चौपाल कार्यक्रम में निकला सांप (फोटो: आजतक)

सांप को देख वहां मौजूद लोग भी सकते में आ गए. दूसरी तरफ डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक जनसभा को संबोधित करते रहे. रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने इस दौरान मंच से लोगों से कहा कि सांप को मारना नहीं है, उसे भगा दो. 

सांप निकला, तो डिप्टी सीएम बोले- 'कोई बात नहीं'

उन्होंने कहा,

"पानी वाला सांप होगा. जाने दीजिए, कोई बात नहीं. अभी भाग जाएगा."

इस बीच बीजेपी कार्यकर्ता सांप को भगाने में लगे रहे और सांप भी एक कुर्सी से दूसरी कुर्सी के नीचे भागता रहा. ये भागमभाग तब तक चली, जब तक कि एक आदमी डंडा लेकर नहीं आया. डंडा लेकर आए शख्स ने सांप को परिसर से बाहर किया. इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली. 

वीडियो- ओडिशा: सांप ने काटा तो व्यक्ति ने सांप को ही काट लिया