The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

लड़के ने स्प्लेंडर बाइक में लगा दिए तीन टायर, एक साथ बैठ जाते हैं 5 लोग!

थोड़े दिन में रेल बन जाएगी

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

अपनी बाइक और कार मोडिफाई करवाने वाले लोगों की अलग ही दुनिया चलती है. लोग पैसे खर्च करके अपनी गाड़ी को बाकियों से हटके बना लेते हैं. कुछ एक तो साइलेंसर में पटाखा लगवा लेते हैं. ऐसे वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी (Social Media Viral Videos) देखे जाते हैं. अब ऐसा ही एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स ने अपनी बाइक के साथ कुछ ज्यादा ही हटके प्रयोग कर दिया है. इसने बाइक की असल पहचान ही बदलकर रख दी है. इस लड़के ने अपनी स्प्लेंडर बाइक को तीन टायर वाली बाइक बना दिया है.

इसका वीडियो देख हर कोई चौंक गया है. लड़के ने बाइक को मोडिफाई किया और उसमें एक टायर एक्स्ट्रा जोड़ दिया. अब ये तीन टायर वाली बन गई है. साथ ही इसका रंग और डिजाइन भी पूरा बदल दिया है. वीडियो 13 जनवरी को शेयर किया गया था. अब तक इसे 1 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. लोग इसे लेकर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए...

वीडियो काफी देखा जा रहा है. लोग इस पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि अगर इसे नहीं रोका गया तो ये बाइक को रेल बना देगा.' किसी ने लिखा कि कुछ भी हो, बाइक को मोडिफाई तो कमाल का किया है.' वहीं कुछ लोगों ने इसे सड़क नियमों के खिलाफ बताया. लिखा कि ऐसा करना ना केवल नियमों के खिलाफ है बल्कि जीवन के लिए भी खतरा है.' इससे पहले भी हमने आपको कई सारी खबरें दिखाई थीं. हाल ही में खबर आई थी कि एक बंदे ने अपनी साइकिल को ही मोडिफाई करके सस्ती बुलेट बना ली थी. अगर आपने वो खबर मिस कर दी हो तो यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं. बाकी अगर इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: ठग किरण पटेल ने PMO का अफसर बन, जम्मू-कश्मीर में सरकारी समझदारी की ऐसी तैसी कर दी