The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

एक मोटर, चार बैटरी... शख्स ने पेट्रोल से चलने वाली स्प्लेंडर को बना दिया इलेक्ट्रिक बाइक!

लोग कर रहे अलग-अलग कमेंट

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

जुगाड़ करने में हमारा कोई तोड़ नहीं है. कम संसाधनों और लागत में लोग घर बैठे ही कमाल के जुगाड़ (Social Media Viral Jugaad Videos) कर लेते हैं. खासकर गाड़ियां मोडिफाई कराने का शौक रखने वाले लोग. इससे जुड़े कई सारे वीडियोज और तस्वीरें सामने आती रहती हैं. हाल ही में हमने आपको एक जुगाड़ दिखाया था कि कैसे एक शख्स ने अपनी कार को ही चलती-फिरती गुमटी बना दिया. इसकी फोटो काफी देखी गई थी. अगर आपने नहीं देखी हो तो यहां क्लिक कर देख सकते हैं. अब ऐसे ही एक गजब जुगाड़ का वीडियो (Social Media Viral Video) काफी देखा जा रहा है.

इसमें एक शख्स ने अपनी स्प्लेंडर बाइक को ई-बाइक बना दिया. पेट्रोल से चलने वाली स्प्लेंडर बाइक को बिजली से चलने वाली बना दिया. शख्स ने बाइक में मोटर लगाई और फिर इसे 4 बड़ी बैटरीज से जोड़ दिया. इसका वीडियो काफी देखा जा रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए....

इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कोई इसे यूनीक जुगाड़ बता रहा है तो किसी ने इसे पैसे की बर्बादी बताया है. किसी ने लिखा कि ये टेक्निक देश से बाहर नहीं जानी चाहिए तो किसी ने लिखा कि 4 बैटरी ही 15000 रुपये की हो गई हैं. लाइफ भी कम ही रहेगी.' एक ने लिखा कि अगर बाइक चोरी हो गई तो बाइक से ज्यादा नुकसान तो बैटरीज का हो जाएगा.' किसी ने लिखा कि अगर कंपनी ये जुगाड़ देख लेगी तो माथा पकड़ लेगी.' कुल मिलाकर लोगों को तो ये मोडिफिकेशन अजब-गजब लगी है और वे इस पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: प्राइवेट किसिंग केबिन जैसा वीडियो चलाना इंदौर के ब्लू बॉटल कैफे को बुरा फंसा गया