The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

पेट्रोल की लाइन में लग प्रभु देवा की तरह नाचा शख्स, लोग बोले- गदर काट दिया

वीडियो आर्थिक संकट से जूझ रहे श्रीलंका का बताया जा रहा है.

post-main-image
मुकाबला गाने पर थिरका शख्स. (फोटो: सोशल मीडिया)

देश में आर्थिक संकट... पेट्रोल की लंबी लाइन...फ्यूल की कमी... इस सिचुएशन में बॉलीवुड फिल्मों की तरह एंट्री होती है एक रिक्शा चलाने वाले की. बैकग्राउंड में ए आर रहमान का मुकाबला गाना और फिर गदर डांस. ऐसा बिंदास नाच कि देखकर आपका भी थिरकने का मन कर जाए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो श्रीलंका का बताया जा रहा है. बाकी बातों से पहले एक बार नजर डालिए वायरल वीडियो पर.

बैट्री रिक्शा वाले इन चचा के मूव्स इतने खतरनाक हैं कि डब्बू अंकल को भी कॉम्पिटिशन दे दें. वो तो फिर भी फैमिली फंक्शन में नाचे थे. लेकिन ये तो बीच सड़क पर पेट्रोल के लिए लगी लंबी लाइन में ही शुरू हो गए. वो भी तब, जब देश की हालत खस्ता चल रही है और पेट्रोल स्टेशन पर फ्यूल की कमी हो. ऐसा नाचे हैं कि कोई भी फैन हो जाए. 

रोहित शेट्टी की तरह यहां बड़ी बड़ी गाड़िया नहीं थीं, लेकिन रिक्शेवाले का एटीट्यूड किसी सुपरस्टार से कम नहीं. आसपास के लोगों की परवाह किए बिना जिस मस्ती में ये नाचे, उसने जाहिर तौर पर लोगों को खूब एंटरटेन किया. 

ट्विटर पर वीडियो पोस्ट हुआ, तो लोगों के रिएक्शन भी सामने आए. सोशल मीडिया पर लोग रिक्शा चलाने वाले इस शख्स के डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए एक यूजर ने रिक्शा ड्राइवर से इसी तरह पेट्रोल की लाइन में मिलने की इच्छा जताई. 

@binugazi नाम के यूजर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- 

यह डांस श्रीलंका के नागरिकों का मनोबल बढ़ाएगा. इस कठिन समय के दौरान भी अपने दर्द को भूल कर आदमी ए आर रहमान की धुन पर नाच रहा है. प्रभु देवा की तरह डांस करने की कोशिश कर रहे हैं.


एक यूजर ने तो श्रीलंका के ऊर्जा मंत्री कंचना विजेसेकेरा से रिक्शा ड्राइवर को 4 लीटर मुफ्त पेट्रोल देने की बात कह दी. 

दीपक नाम के एक यूजर ने रिक्शा ड्राइवर के जज्बे की तारीफ करते हुए लिखा-
सिचुएशन से दुखी और निराश होने के बजाय वो बस नाच रहा है. काफी अच्छे मूव्स. 

वीडियो पर इसी तरह के और कमेंट्स आए. 

नोट- दी लल्लनटॉप इस वीडियो की लोकेशन और समय की पुष्टि नहीं करता है.