The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

एग्जाम में स्टूडेंट ने 3 इडियट्स का गाना लिखा, कॉपी चेक करते वक्त टीचर ने पता है क्या जवाब दिया

PK का गाना भी लिख कर आया था 'होनहार छात्र.'

post-main-image
आंसर शीट में फिल्म के गाने (फोटो: सोशल मीडिया/cu_memes_cuians)

अगर किसी स्टूडेंट को एग्जाम में क्वेश्चन पेपर में पूछे गए सवालों के जवाब नहीं आ रहे हों, तो वो क्या करेगा? जाहिर है, सवाल से जुड़ी जो भी चीजें उसे याद आ रही होंगी, वो लिखेगा. सवाल का टू द प्वॉइंट जवाब नहीं भी होगा, तो कम से कम उस टॉपिक या सब्जेक्ट से जुड़ा जवाब तो लिखेगा ही. कुछ भी नहीं आ रहा होगा, तो ज्यादा से ज्यादा कॉपी में कुछ नहीं लिखेगा. लेकिन इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें किसी स्टूडेंट की आंसर शीट पर फिल्मों के गाने लिखे दिख रहे हैं. 3 इडियट्स और PK मूवी का गाना.

आंसर शीट पर किसी स्टूडेंट ने पहले जवाब में 3 इडियट्स का 'सारी उम्र हम मर-मर के जी लिए, एक पल तो अब हमें जीने दो...' वाला गाना लिखा. वहीं एक और जवाब में PK फिल्म का 'भगवान है कहां रे तू...' गाना लिखा. अब जाहिर है, सवाल के जवाब की जगह गाने की लिरिक्स पर कॉपी चेक करने वाला टीचर जीरो ही देगा. लेकिन जीरो देने के साथ ही टीचर ने उस कॉपी पर मजेदार टिप्पणी भी की है.

इस वीडियो क्लिप को इंस्टाग्राम पर Chandigarh University Memes के पेज पर हाल ही में शेयर किया गया है. छोटे से क्लिप में आंसर शीट और उस पर मिला जीरो दिखाया गया है. दो दिन में इस वीडियो पर 4 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 18 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

क्लिप में देखा जा सकता है कि पहले जवाब की शुरुआत में स्टूडेंट ने 3 इडियट्स का ‘Give Me Some Sunshine’ के बोल लिखे. इसके बाद लिखा है कि ‘इंजीनियर की जिंदगी बहुत कठिन होती है.’ 

वहीं टीचर ने स्टूडेंट को 0 देते हुए लिखा, 

सोच अच्छी है, लेकिन ये यहां काम की नहीं.

दूसरे जवाब में लिखा है,

मैम, आप एक शानदार टीचर हैं. यह मेरी गलती है कि मैं कड़ी मेहनत नहीं कर पा रहा हूं. भगवान, मुझे कुछ टैलेंट दे.

वहीं तीसरे जवाब में PK फिल्म का 'भगवान है  कहां रे तू...' गाना लिखा है. दूसरे और तीसरे जवाब पर टीचर ने 0 नंबर दिया. अंत में टीचर ने इस कॉपी पर लिखा, 

आपको और भी जवाब (#गाने) लिखने चाहिए थे.

इस आंसर शीट की तस्वीर ट्विटर पर भी वायरल हो रही है, जिसे तृप्ति शर्मा नाम की एक यूजर ने डाला. ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘ऐसा सच में मेरे कॉलेज की मिड-सेम एग्जाम में हुआ!’ फिल्मी गाने वाली एग्जाम की इस कॉपी का सोशल मीडिया यूजर्स तो काफी मजे ले रहे हैं. अब कॉपी लिखने वाले ने क्या सोचकर ऐसा किया, ये वो ही जाने. 

वीडियो: शाहरुख खान की फिल्म को कॉल आउट करती हिप हिप हुर्रे की क्लिप अचानक से वायरल कैसे हो गई?