The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, ऑपरेशन के बाद डॉक्टर ने क्या बताया है?

दो दिनों पहले आया हार्ट अटैक!

post-main-image
सुष्मिता सेन (फोटो-आजतक)

सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि दो दिन पहले उन्हें एक हार्ट अटैक आया था (Sushmita Sen Heart Attack News). ये खबर जानकर उनके सभी फैंस हैरान और परेशान हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि हार्ट अटैक के बाद उनकी एंजियोप्लास्टी भी की गई. उन्होंने फैंस को बताया कि अब वो ठीक है. ये जानकारी शेयर करते हुए उन्होंने अपने पिता के साथ एक फोटो पोस्ट की है.  

सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा,

“अपने दिल को मजबूत और खुशनुमा बनाए रखो और ये तुम्हारे साथ हमेशा तुम्हारे बुरे दौर में खड़ा रहेगा. जब तुम्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी. ये महान लाइन मेरे पापा ने कही थी. मुझे दो दिन पहले हार्ट अटैक आया था. मेरी एंजियोप्लास्टी हुई. दिल अब सही सलामत है. और सबसे जरूरी बात, मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने कन्फर्म किया है कि मेरा दिल सही मायने में बहुत बड़ा है.”

एक्ट्रेस ने आगे लिखा,

“बहुत सारे लोग हैं जिन्हें मैं धन्यवाद देना चाहूंगी. जिनकी वजह से मुझे टाइम पर ट्रीटमेंट मिल पाया. उन्होंने तुरंत एक्शन लिया तभी मैं ठीक हो पाई. वो मैं अगले पोस्ट में बताउंगी. ये पोस्ट मैंने सिर्फ अपने चाहने वालों को अपडेट देने के लिए किया है. और ये खुशखबरी शेयर करने के लिए कि अब मैं ठीक हूं. मैं अपनी जिंदगी खुलकर जीने के लिए तैयार हूं. तहे दिल से आपसे प्यार करती हूं.”

सुष्मिता सेन इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. पिछले कुछ दिनों उन्होंने कोई पोस्ट नहीं किया तो फैंस भी परेशान हो गए. पांच दिन पहले एक इंस्टा पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि मौसम की वजह से उनकी तबीयत कुछ ठीक नहीं. 

ये भी पढ़ें- एक हफ्ते में 98 लोगों की हार्ट अटैक से मौत, यूपी के इस शहर में ऐसा क्यों हो रहा है?

क्या है एंजियोप्लास्टी?

मोटी भाषा में कहें तो दिल की धमनियों में जमा थक्कों और गंदगी को साफ करने का तरीका. दिल की धमनी में अक्सर ज्यादा वसा और दूसरे तत्त्वों की वजह से खून के बहने का रास्ता बंद होने लगता है. कुछ ही दिनों में रास्ता बंद भी हो जाता है. तो दिल का दौरा पड़ता है. जिसके बाद एंजियोप्लास्टी के जरिए ब्लॉक वाली जगह एक छल्ला डाला जाता है, जिसे “स्टेंट” कहते हैं. और खून का प्रवाह पहले की तरह हो जाता है.

वीडियो: म्याऊं: सुष्मिता सेना से सीखें अपने फैसलों पर अडिग रहना और ट्रोल्स को जवाब देना