The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

पहले बस को चूमा फिर गले लगाकर रोने लगा, रिटायरमेंट के वक्त ड्राइवर का VIDEO VIRAL

लोग बोले- वीडियो भावुक करने वाला है.

post-main-image
मुथुपांडी वीडियो में पहले बस के स्टीयरिंग के हाथ जोड़ते हैं, चारो तरफ़ से. बाद में स्टीयरिंग को किस करते हैं. (फोटो/वायरल वीडियो के स्क्रीनशॉट)

अपने काम से कितना प्यार हो सकता है इसकी बानगी तमिलनाडु से आए एक वीडियो में मिलती है. एक बस ड्राइवर रिटायर हो रहे थे. उन्होेंने अपनी बस को जिस अंदाज में अलविदा किया वो वायरल हो रहा है.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक ड्राइवर मदुरई के रहने वाले 60 वर्षीय मुथुपांडी हैं. मुथुपांडी 30 साल से तमिलनाडु राज्य परिवहन निगम में बस चलाते हैं. उनकी बस का रूट मदुरई में अनुपनादी-थिरुपरांगुनराम-महालक्ष्मी कॉलोनी रहता था. मुथुपांडी वीडियो में पहले बस की स्टीयरिंग के सामने हाथ जोड़ते हैं. फिर स्टीयरिंग को चूमते हैं. कुछ देर बाद उठकर बाहर निकलते वक्त बस से गेट को छूते हैं. बाहर आकर बस के आगे हाथ जोड़कर उसको गले लगाते हैं. और फिर भावुक हो जाते हैं.

वीडियो को ट्विटर पर Nousa_journo नाम के यूजर ने शेयर करते हुए लिखा,

‘रिटायरमेंट डे पर वो ड्राइवर जो बस को गले लगाकर रोया.’

मुथुपांडी ने अपने विदाई भाषण में कहा, 

‘इस पेशे ने मुझे समाज में सम्मान दिलाया है. इसने मुझे अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देने और अपने माता-पिता और पत्नी की देखभाल करने में मदद की है.’

वीडियो के शेयर होने के बाद लोगों ने इसकी तारीफ़ तो की ही लेकिन कई लोग भावुक भी हो गए. गोपीनाथ नाम के यूजर ने लिखा,

‘ये पल बहुत भावुक करने वाला है.’

सीवी प्रसन्ना नाम के यूजर ने लिखा, 

अपनी नौकरी को इस तरह अलविदा कहना भावुक करने वाला है.

श्रीधर गंगरेड्डी नाम के यूजर ने लिखा, 

‘आपने बहुत अच्छा काम किया है. आप आराम से रिटायरमेंट की जिंदगी जिएं. भगवान आपको ढेर सारी खुशियां और अच्छा स्वास्थ्य दें.’

मुथुपांडी का भावुक करने देने वाला वीडियो देख सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कोई काम के प्रति उनकी शिद्दत को सराह रहा है तो उनसे सीख लेने की बात कर रहा है. आपको को ये वीडियो कैसा लगा हमें कॉमेंट बॉक्स में बताइए.