The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

पैसे या गहने नहीं, चोरों ने 24 जोड़ी चप्पलें चुरा लीं, फिर पुलिस ने ऐसे धरा!

पुलिस ने अरेस्ट कर लिया.

post-main-image
24 जोड़ी चप्पलें चुरा ले गए चोर!

सोशल मीडिया पर आए दिन चोरों की चोरी से जुड़ी कई खबरें सामने आती रहती हैं. कोई पैसा चुराता है तो कोई गहने. कई बार चोर चोरी के अपने तरीकों की वजह से तो कई बार चुराए गए सामान की वजह से सुर्खियों (Social Media Viral News) में आते हैं. ऐसा ही कुछ राजस्थान में हुआ है. राजस्थान में चोरों ने एक ऐसी चीज चुराई कि खबर वायरल है. कोटा जिले में दो चोरों ने नकदी या जेवर नहीं बल्कि दो दर्जन जोड़ी चप्पलें (Two thieves steals two dozen slippers in Kota, Rajasthan) चुरा लीं. 

जी हां, दो चोरों ने एक दुकान के बाहर से दो दर्जन जोड़ी चप्पलें उठा लीं. घटना कैथूनीपोल थाना पुलिस इलाके की है जहां चोरों ने 24 जोड़ी चप्पलें चुराईं. इसके आरोप में पुलिस ने 2 चोरों को अरेस्ट किया है. पुलिस को उनके पास से चप्पलों का कार्टन मिला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपियों की तलाश की गई. आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए. इसके बाद पहचान कर दोनों आरोपियों को अरेस्ट किया गया. पुलिस ने आरोपियों से चोरी की गईं 24 जोड़ी चप्पल भी बरामद की हैं. 

इनके अलावा चोरी के लिए काम में ली गई मोटर साइकिल भी जब्त कर ली है. इससे पहले एक खबर उत्तर प्रदेश से सामने आई थी. यहां एक महिला ने बड़े ही शातिर अंदाज में जूलरी की दुकान से लाखों का नेकलेस चुराया था. इसका वीडियो काफी वायरल हुआ था. इसके अलावा एक ‘चप्पल चोर’ सांप के वीडियो ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था. आप भी देखिए...

लोग तो इस खबर पर तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

देखें- आर्मी को शादी का कार्ड दिया, सेना ने वायरल जवाब दे दिया!