Titan की घड़ी से भरा ट्रक लेकर सिगरेट पीने गए, लुट गए, दाम जानकर हक्का-बक्का रह जाएंगे!

08:51 AM Jan 25, 2023 | ज्योति जोशी
Advertisement

बेंगलुरु में एक गोदाम से करीब 1200 घड़ियां चोरी हो गईं. टाइटन कंपनी की. कीमत 57 लाख रुपये (Titan Watches Robbery Bengaluru). घड़ियों के डिब्बे एक ट्रक में थे. बदमाशों ने पहले ट्रक चालकों को पीटा और फिर ट्रक से पूरा माल उड़ाकर फरार हो गए. करीब 5-6 आरोपियों ने लूट की इस वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने दो आरपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्टके मुताबिक, घटना पश्चिम बेंगलुरु के जावरेगौड़ानगर की है. यहां जयदीप एंटरप्राइजेज का गोदाम है जिसके मैनेजर हैं हनुमगौड़ा. उन्होंने बेंगलुरु वेस्ट डिवीजन पुलिस में लूट की शिकायत दर्ज कराई थी.

ट्रक लेकर निकले सफाईकर्मी!

शिकायत के मुताबिक, 15 जनवरी की दोपहर को गोदाम में घड़ियों के ऑर्डर ट्रक में डिलीवर हुआ था. ट्रक में टाइटन की 1,282 घड़ियों की चोरी हुई जिनकी कीमत 57 लाख रुपये है. रात करीब 10 बजे ट्रक साफ करने वाले दो लोग सिगरेट खरीदने के लिए माल समेत ट्रक लेकर निकल गए.

जब वो कथित तौर पर वापस गोदाम में लौट रहे थे तब केंचनहल्ली इलाके में महाराजा बार के पास बदमाशों ने उन पर हमला किया. 5-6 बदमाश एक गाड़ी और तीन टू व्हीलर पर आए थे. उन्होंने कथित तौर पर ट्रक रुकवाकर सफाईकर्मियों की पिटाई की जिसके बाद दोनों ट्रक छोड़कर वहां से भाग गए. बाद में ट्रक उसी जगह पर मिला लेकिन उसमें से घड़ियों के 23 डिब्बे गायब थे.

मिल गईं कीमती घड़ियां

जिन दो आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट किया है उनकी पहचान 28 साल के जमीर अहमद उर्फ ​​जमीर और 26 साल के सैयद शाहिद उर्फ ​​शाहिद के रूप में हुई. बाकी आरोपी अभी फरार हैं. गिरफ्तारी के बाद राजराजेश्वरी नगर पुलिस ने चोरी की सभी घड़ियों को बरामद कर लिया है.

गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया कि पहले ट्रक ने उनकी एक गाड़ी को टक्कर मारी थी जिसके बाद उन्होंने ट्रक का पीछा किया और उसे रोका. पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. 
 

Advertisement
Next