The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

WiFI हॉटस्पॉट का पासवर्ड नहीं मिला तो दो लोगों ने जो किया, वो आपको दहला देगा

पहले गाली दी, फिर...

post-main-image
सांकेतिक फोटो(फोटो: इंडिया टुडे)

नवी मुंबई में दो लोगों ने मिलकर एक 17 साल के लड़के की हत्या कर दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपियों ने लड़के से हॉटस्पॉट का पासवर्ड मांगा था. लड़के ने हॉटस्पॉट देने से मना कर दिया था. जिसके बाद उन्होंने लड़के के साथ मारपीट की और फिर चाकू घोंपकर हत्या कर दी.

क्या हुआ था ?

पनवेल के कामोठे के सेक्टर 4 में 27 अक्टूबर की रात 11 बजे के आस-पास विशाल राजकुमार मौर्या एक पान की टपरी पर गए थे. जहां रविन्द्र अटवाल उर्फ हरियाणवी और संतोष वाल्मिकी ने राजकुमार से उसके हॉटस्पॉट का पासवर्ड मांगा, तो राजकुमार ने उन्हें पासवर्ड देने से मना कर दिया.  मना करने पर हरियाणवी गुस्साया और विशाल को गाली देने लग गया जिसके बाद विशाल ने भी उसे पलट कर जवाब दिया तो वो भड़क गया और अपने साथी संतोष के साथ मिलकर विशाल को पीटने लगा. मारपीट के दौरान हरियाणवी ने चाकू निकाली और विशाल के पीठ पर घोंप दिया. चाकू के हमले से विशाल बुरी तरह घायल हो गया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. विशाल घायल स्तिथि में घटनास्थल से कुछ दूर तक चला और फिर गिर गया. वहां मौजूद लोग उसे पास के एमजीएम अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

पुलिस ने क्या बताया? 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस निरीक्षक स्मिता जाधव ने बताया कि बेकरी में काम करने वाले विशाल की हत्या के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और 2 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त दोनों आरोपी शराब के नशे में थे. पुलिस ने ये भी बताया कि मामले का गवाह और शिकायतकर्ता पान की दुकान का मालिक है, जिसने दोनों आरोपियों को अपराध करते हुए देखा है. 

(आपके लिए ये स्टोरी हमारे साथ इंटर्नशिप कर रहे आर्यन ने लिखी है)

वीडियो: पनवेल वाले फार्महाउस के बारे में केतन ने ऐसी बात कह दी, जो सलमान को ठीक नहीं लगी