The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

गडकरी ने दिया था वजन घटाने पर करोड़ों देने का ऑफर, BJP MP ने 15 किलो घटाया, लोग बोले- प्रैंक हो गया

नितिन गडकरी ने अनिल फिरोजिया से कहा कि वो अपना वजन कम करें और उसके बदले में फंड दिया जाएगा. गडकरी ने कहा कि एक किलोग्राम वजन कम करने के एवज में एक हजार करोड़ रुपये देंगे.

post-main-image
बाएं से दाएं. नितिन गडकरी और अनिल फिरोजिया (फोटो- इंडिया टुडे/ANI)

आपको पंचायत वेब सीरीज का वो सीन याद है, जब प्रधान जी विधायक के पास जाकर फंड मांगते हैं. प्रधान जी को लगता है कि विधायक के पास जाना है, तो खाली हाथ नहीं जाना चाहिए. इसलिए वो लौकी ले जाते हैं. हालांकि इसपर विधायक भड़क भी जाते हैं. कहते हैं कि लाना था, तो कहटल लाते, लौकी कौन खाता है. इस सीन से खुद को रिलेट करना उतना मुश्किल नहीं है. हम भारतवासी हैं और यहां तो ऐसा होता रहता है. लेकिन आज हम बात कर रहे हैं उसकी, जो अक्सर नहीं होता है.

अब पंचायत से इतर एक और सीन देखिए. मध्य प्रदेश के उज्जैन में बीजेपी सांसद हैं अनिल फिरोजिया. चार महीने पहले की बात है. अनिल फिरौजिया, केंद्रीय रोड ट्रांसपोर्ट और हाईवे मंत्री नितिन गडकरी के पास गए. फंड चाहिए था. उन्होंने कहा कि उज्जैन के विकास के लिए पैसा चाहिए. गडकरी ने अनिल फिरोजिया को देखा. फिरौजिया जी ना लौकी लाए थे ना कटहल. 

अनिल फिरोजिया, फाइल फोटो-ANI


नितिन गडकरी ने फिरोजिया को देखा और फिर एक टास्क दे दिया. नितिन गडकरी ने अनिल फिरोजिया से कहा कि वो अपना वजन कम करें और उसके बदले में फंड दिया जाएगा. गडकरी ने कहा कि एक किलोग्राम वजन कम करने के एवज में एक हजार करोड़ रुपये देंगे.

खैर बातचीत हुई. चाय नाश्ता हुआ. फिर अनिल जी लौट आए. गडकरी को भी लगा था कि चाय खत्म बात खत्म. लेकिन अनिल फिरोजिया ने इस बात को लिया दिल पर. सुबह उठ कर वो लगे कसरत करने. योगा-ध्यान सब. और ऐसा भी नहीं कि चार दिन किया फिर छोड़ दिया. बाकायदा मेहनत से डट के. फिर चार महीने बाद जब अनिल फिरोजिया पर वेटिंग मशीन माने वजन तौलने वाली मशीन में चढ़े, तो पहले तो एकदम वक्त बदल गए...जज्बात बदल गए. फिरोजिया ने अपना वजन 15 किलो कम कर लिया था.


.
वजन कम करने के बाद अनिल फिरोजिया एकदम नए अंदाज में नजर आ रहे हैं. खैर, अब बारी गडकरी जी की है. वादे के मुताबिक, तो उनको 15 हजार करोड़ रुपये देने चाहिए. अब इसके लिए गडकरी को पंचायत के विधायक की तरह फिरोजिया को ट्रेन रुकवाने नहीं भेज देना चाहिए. फिरोजिया भी कह रहे हैं कि गडकरी को अपना वादा पूरा करना चाहिए.

खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने मजेदार कमेंट किए.

MasterAadmi नाम के यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि सोचिए अब गडकरी जी कह दें कि मैं तो मजाक कर रहा था.



निशांत जैन नाम के एक यूजर ने लिखा आपके साथ प्रैंक हुआ है. उधर कैमरे को देखकर हाथ हिला दीजिए.

Thakur नाम से एक यूजर ने एक मीम शेयर किया. जिसमें लिखा था अरे ऐसा नहीं होता है पगलू.

अभिषेक नाम के एक यूजर ने लिखा कि, क्या अब सरकार से फंड लेने का यही तरीका है.

खैर. अनिल फिरोजिया ने अगर गडकरी की बात को सिर्फ इसलिए सीरियस ले लिया कि उससे उन्हें विकास कार्य के लिए फंड मिल जाएगा, तो वाकई ये काबिल ए तारीफ है. और वैसे फिरोजिया ने 4 महीने में वजन कम करके मिसाल पेश की है.

वीडियो- नितिन गडकरी भी YouTube से कमाई करते हैं, तरीका जान हैरान रह जाएंगे!