The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

उमेश पाल को गोली लगी, फिर भी भिड़ गया अतीक के लड़के से, नए VIDEO में क्या-क्या दिखा?

उमेश के सिर पर गोली मारने वाला था असद.

post-main-image
पहली तस्वीर में आरोपी हैं, दूसरी में हत्याकांड की जगह और तीसरी तस्वीर नए CCTV से है (आजतक)

उमेश पाल हत्याकांड (Umeshpal Murder Case) का नया CCTV वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि गोली लगने के बाद भी उमेशपाल और अतीक़ के फ़रार बेचे असद के बीच हाथापाई हुई है.

आजतक के पंकज श्रिवास्तव की रिपोर्ट के मुताबिक़, 44 सेकेंड्स की ये वीडियो अलग ऐंगल से हैं. इसमें असद पिस्टल से फ़ायर करते हुए दिख रहा है. फ़ायर करने के बाद असद ने गली में उमेश को पकड़ा और उसके सिर पर गोली मारने की कोशिश की. दोनों आपस में उलझते हैं और उमेश झड़प से छूट कर गली में बने पहले मकान में घुसने की कोशिश करता है. लेकिन तब तक पीछे से लगातार गोलियां चल रही थीं. वीडियो में दिख रहा है कि गोलियों की आवाज़ सुनकर एक लड़की भी वहां पहुंचती है और उमेश के पास जाती है, मगर फायरिंग देखकर वो डर जाती है. भागकर उमेश के घर पहुंचती है और घर वालों को घटना के बारे में बताती है. 

वीडियो यहां देखें - 

फुटेज में असद अपनी कमर में पिस्टल खोंसते दिख रहा है और उसी वक़्त गोली लगने से जख़्मी गनर राघवेंद्र गली में भागता हुआ नज़र आ रहा है. गली के अंत तक पहुंचता ही है कि पीछे से गुड्डू मुस्लिम भी उस पर बम फेंक देता है.

अभी तक की जांच में पता चला है कि आरोपियों ने 3 गाड़ियों का इस्तेमाल किया था. दो बाइकें और एक सफे़द रंग की क्रेटा कार. बदमाशों के पास चार पिस्टल और एक राइफ़ल थी. इन्हीं से उमेश पाल और उनके गनर पर फायरिंग की गई. आरोपी गुड्डू मुस्लिम के बैग में बम भी थे, जो उसने हमले के दौरान दागे. आरोपियों ने क़रीब 14 राउंड फायरिंग की थी. ये फायरिंग .765 बोर और .32 बोर के असलहों से की गई.

हत्याकांड में उमेश पाल और उनके एक सरकारी गनर की मौक़े पर मौत हो गई थी, जबकि दूसरे सरकारी गनर की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. घटना को 20 दिन होने गए हैं और मुख्य आरोपी असद पुलिस की गिरफ़्त से दूर हैं.

वीडियो: उमेश पाल मर्डर में मां ने अतीक अहमद का नाम ले कहा- 'योगी आदित्यनाथ के हत्यारों को मरवाएं'