The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

"नाबालिग की आंत फटने से मौत"- बस्ती रेप मामले की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पढ़ कांप जाएंगे!

बस्ती में नाबालिग लड़की के साथ हुई घटना के बाद आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये भी पुष्टि की गई है कि नाबालिग के साथ 'वजाइनल और एनल सेक्स' किया गया. रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि नाबालिग के वजाइनल और एनल हिस्सों से ब्लीडिंग हुई है.

post-main-image
मामले की जानकारी देते बस्ती पुलिस अधीक्षक गोपाल चौधरी. (फोटो- आजतक)

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक नाबालिग लड़की (Basti Minor girl Rape) के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है. रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जिक्र है कि ज्यादा खून बह जाने की वजह से पीड़िता कोमा में चली गई और उसकी मौत हो गई. रिपोर्ट में बताया गया है कि नाबालिग की मौत आंत फंटने और ज्यादा खून बह जाने की वजह से हुई.

बस्ती जिले में नाबालिग लड़की के साथ हुई घटना के बाद आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये भी पुष्टि की गई है कि नाबालिग के साथ ‘वजाइनल और एनल सेक्स’ किया गया. रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि नाबालिग के वजाइनल और एनल हिस्सों से ब्लीडिंग हुई है.

सब्जी लेने निकली थी लड़की

बता दें कि ये घटना बस्ती जिले के गौर थाना क्षेत्र की है. इसी इलाके के एक गांव की रहने वाली नाबालिग लड़की शाम को अपने घर से सब्जी लेने के लिए बाजार की तरफ निकली थी. काफी देर होने पर लड़की घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाश करना शुरू किया. तभी सूचना मिली कि कछिया-बिरऊपुर रास्ते पर एक स्कूल के पास लड़की की लाश पड़ी हुई है. लड़की के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई.

आजतक से जुड़े संतोष सिंह की रिपोर्ट मुताबिक, बिरऊपुर के रहने वाले मोनू साहनी ने गांव के एक शख्स को लाश के बारे में सूचना दी थी. जिसके बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की. पुलिस को दिए बयान में पीड़िता की मां ने मोनू साहनी, राजन निषाद और कुंदन सिंह पर बेटी के रेप और हत्या करने का आरोप लगाया. रिपोर्ट के अनुसार, तीनों आरोपी BJP से जुड़े हुए हैं. कुंदन सिंह बीजेपी किसान मोर्चा गौर मंडल का उपाध्यक्ष है. वहीं बाकी दो आरोपी BJP के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. बस्ती पुलिस अधीक्षक गोपाल चौधरी ने बताया,

“गौर थाना क्षेत्र में एक लड़की का शव मिला था. इस मामले में हमने पहले अभियुक्त को चार घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया था. बाकी के दो अभियुक्तों को भी 36 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.”

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस पूछताछ में मोनू साहनी ने बताया कि वो पीड़िता को पिछले छह-सात महीने से जानता था. बीती 5 जून की शाम उसने उसे फोन कर मिलने को बुलाया था. जिसके बाद वो नाबालिग को कुंदन सिंह के घर ले गया. जहां उसके साथ रेप किया गया. जिसके बाद लड़की की मौत हो गई. आरोपियों ने नाबालिग का रेप कर उसका शव सड़क किनारे फेंक दिया था.

वीडियो: दलित बच्चा क्रिकेट खेलते हुए बॉल उठाने गया, भड़के लोगों ने चाचा का अंगूठा काट दिया