The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'पत्नी बहुत नाराज़ है, 22 साल से होली पर मायके नहीं गई, छुट्टी चाहिए'- पुलिसवाले की चिट्ठी VIRAL

"पत्नी मायके साथ चलने को बोल रही है."

post-main-image
होली पर छुट्टी के लिए पुलिस वाले का लीव एप्लिकेशन (फोटो: आजतक)

सोशल मीडिया पर एक पुलिस वाले की चिट्ठी वायरल हो गई है. असल में ये इंस्पेक्टर का लीव एप्लिकेशन है. इसमें इंस्पेक्टर ने अपने सीनियर से होली की छुट्टी मांगी है. और छुट्टी के लिए जो वजह बताई है, उसी से लीव एप्लिकेशन को वायरल कर गई. ये मामला यूपी के फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ का है.

एप्लिकेशन में लिखा क्या है?

आजतक के फिरोज़ खान की रिपोर्ट के मुताबिक वायरल हुआ लीव एप्लिकेशन पुलिस इंस्पेक्टर अशोक कुमार का है. वो फतेहगढ़ स्थित पुलिस लाइन में तैनात हैं. इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने होली पर छुट्टी का प्रार्थना पत्र फतेहगढ़ के पुलिस अधीक्षक (SP) अशोक मीणा को लिखा.

इंस्पेक्टर ने एप्लिकेशन में बताया है कि उनकी पत्नी 22 साल से होली पर अपने मायके नहीं जा सकी हैं. इस वजह से वो बहुत नाराज चल रही हैं और इस बार होली पर अपने मायके साथ चलने की जिद कर रही हैं. इंस्पेक्टर ने पत्र में लिखा है कि उनकी समस्या पर सहानुभूति के साथ विचार किया जाए. इंस्पेक्टर ने SP से 4 मार्च से 10 दिनों की छुट्टी मांगी थी. 

'मायके साथ चलने की जिद कर रही'

इंस्पेक्टर ने लिखा,

महोदय,
सादर अवगत कराना है कि शादी के 22 वर्ष में प्रार्थी की पत्नी होली के अवसर पर अपने मायके नहीं जा सकी है जिस कारण से वह, पार्थी से बेहद नाराज चल रही है, और होली के अवसर पर अपने मायके जाने एवं प्रार्थी को ले चलने की जिद कर रही है, जिस हेतु प्रार्थी को अवकाश की महती आवश्यकता है. 
अतः श्रीमान से विनम्र अनुरोध है कि प्रार्थी की उपरोक्त समस्या पर सहानुभूतिपर्वक विचार करते हुए प्रार्थी को दिनांक 04.03.2023 से 10 दिन आकस्मिक अवकाश देने की कृपा करें. 
श्रीमान की महान दया होगी.

अब सबसे जरूरी सवाल कि इंस्पेक्टर को छुट्टी मिली या नहीं? SP ने इंस्पेक्टर को 10 दिन की तो नहीं, लेकिन 5 दिन की छुट्टी दे दी है.

लोग क्या कह रहे?

इंस्पेक्टर के इस लीव एप्लिकेशन पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं. प्रदीप आनंद श्रीवास्तव ने ट्विटर पर ये एप्लिकेशन शेयर करते हुए लिखा,

फतेहगढ़...होली पर छुट्टी जब इतनी महत्वपूर्ण हो तो कोई कैसे मना कर सकता है...

कोई इस एप्लिकेशन को मजेदार बता रहा है, तो कोई इंस्पेक्टर को 5 दिन की छुट्टी मिलने पर बधाई दे रहा है. इस पर आपका क्या कहना है, हमें जरूर बताइएगा.

वीडियो: भारतियों को ऑफिस से छुट्टी लेने में इस बात का डर रहता है, स्टडी में पता चला