The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

"ये रोड है, ये रोड है...", सड़क का हाल देखने पहुंचे विधायक, वीडियो वायरल हो गया

पैर लगाते ही रोड की जगह मिट्टी नजर आने लगी.

post-main-image
रोड का निरीक्षण करने पहुंचे विधायक (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट)

एक्सप्रेसवे, हाईवे और चमचमाती सड़कें आए दिन खबरों में रहती है. नया एक्सप्रेसवे बनता है, तो खबर बनती है. उद्घाटन होने के बाद पानी बरसता है. एक्सप्रेसवे का हिस्सा धंस जाता है. फिर खबर बनती है. ऐसी ही एक सड़क ने फिर खबर बनाई है. मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh viral video) का है. जहां एक विधायक जी सड़क (UP MLA viral video) का औचक निरीक्षण करने पहुंचे. लेकिन वहां सड़क नहीं, बजरी के कंकर मिले.

मामला उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले का है. जिले के जखनिया इलाके में एक रोड बनी थी. बनने के बाद प्रोटोकॉल के तहत जखनिया विधायक बेदी राम रोड का हाल देखने पहुंचे. बेदी राम सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के विधायक हैं. रोड के निरीक्षण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो में विधायक बेदी राम रोड की बजरी अपने जूते से उखाड़ते हुए नजर आ रहें है. वीडियो में बेदी राम ठेकेदार से कहते हुए नजर आ रहे हैं,

“ये रोड है, ये रोड है? ये रोड बनाई है? मजाक बना रखा है क्या… ठेकेदार तुम्ही हो. ऐसे ही काम होता है. इस पर गाड़ी कैसे चलेगी?”

विधायक बेदी राम ने रोड के निरीक्षण के दौरान जूते से ही पूरी रोड उखाड़ दी. रोड का हाल ये था कि नीचे की मिट्टी नजर आने लगी. मानो रोड के ठेकेदार ने खाली बजरी बिछाई हो.  

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देख लोगों ने कई तरह के कॉमेंट्स किए. सलमान खान नाम के एक यूजर ने लिखा,

“भाई साहब ये आप के यहां पर नहीं, लगभग उत्तर प्रदेश के सभी जगहों पर इसी प्रकार के काम किए जा रहे हैं जिससे लोगों में सरकार के खिलाफ काफी नाराजगी भी है.”

धर्मेंद्र कुमार नाम के एक शख्स ने तो विधायक पर ही तंज कस दिया. धर्मेंद्र ने लिखा,

“इनकी भी सदस्यता रद्द होनी चाहिए. क्योंकि ये MLA साहब सरकारी काम और कमीशन में बाधा डालने का काम कर रहे हैं. बीजेपी सरकार इनको कतई माफ नहीं करेगी. बुलडोजर बाबा… इनके ऊपर बुलडोजर चढ़वा दो.”

कृष्णा यादव नाम के एक सज्जन ने ऐसे निरीक्षण किए जाने की बात कह डाली. उन्होंने लिखा,

“काश सभी नेता ऐसे ही सरकारी कामों का निरीक्षण करें. तो हर काम की पोल खुल जाए. सभी जगह बंदर बाट चल रहा है. बस मौका मिलना चाहिए.”

लोग तो इस मामले पर अलग-अलग कॉमेंट कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए दी लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: मनीष कश्यप को तमिलनाडु ले गई पुलिस, जाते-जाते एयरपोर्ट पर झूठ बोला?