The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

VIDEO: जिंदा सांप चबा गया आदमी, लोग रोकते रहे, फिर जो हुआ...

शख्स ने सांप को पहले कुछ पिलाने की कोशिश की थी.

post-main-image
वीडियो के स्क्रीनशॉट. (आजतक)

सोशल मीडिया पर रोज कई तरह के वीडियो और फोटो वायरल (Social media viral) होते रहते हैं. कभी कोई अतरंगी डिश बनाते हुए उसका वीडियो डाल देता है, तो कभी कोई स्टंट करते हुए पब्लिसिटी पाने की उम्मीद में कुछ कर गुजरता है. ऐसा ही एक खतरनाक और जोखिम भरा वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक युवक जिंदा सांप को अपने दांतों से काटता (Man eats snake) हुआ नज़र आ रहा है.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो उत्तराखंड के नैनीताल जिले के लाल कुआं क्षेत्र का है. वीडियो में दिख रहा है कि युवक एक आइसक्रीम की ट्रॉली के पास बैठा हुआ है. उसके हाथ में एक जिंदा सांप दिख रहा है. जिसे वो अपने दांतों से काटता है और खा जाता है. सांप तड़पता हुआ दिख रहा है. थोड़ी देर बाद वो एक बोतल निकालकर सांप के ऊपर कुछ डालता है और फिर सांप को खा लेता है. बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स नशे की हालत में था.

वीडियो सामने आते ही जिले के प्रशासनिक अधिकारियों और वन विभाग के अधिकारियों को इसकी जानकारी मिली. पड़ताल शुरू हुई. जिसके बाद आरोपी शख्स के खिलाफ वन्यजीव अधिनियम के अंतर्गत केस दर्ज किया गया. इसके साथ ही प्रशासन ने वीडियो में दिख रहे युवक की तलाश भी शुरू कर दी. आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है. इस मामले को लेकर वन विभाग के रेंज अधिकारी चंदन ने बताया,

“जिंदा सांप को चबाने का एक वीडियो सामने आया है. गनीमत रही कि सांप का जहर युवक के शरीर में नहीं गया और वो बच गया. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.”

कर्नाटक में एक शख्स सांप खा गया था

इससे पहले भी ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं. कर्नाटक से वायरल हुए एक वीडियो में एक युवक सांप खाता हुआ दिखा था. युवक बाइक पर बैठा हुआ था और जिंदा सांप खाता हुआ नजर आया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शख्स नशे की हालत में था. 

इस तरह के वीडियो पर आपका क्या सोचना है हमें कॉमेंट में बताइए. ऐसी वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए दी लल्लनटॉप. 

वीडियो: सोशल लिस्ट: समीर वानखेड़े का इंटरव्यू लेते हुए मनीष कश्यप ने शाहरुख खान का मज़ाक उड़ाया था अब, लोग इनका मज़ाक उड़ा रहे