वाराणसी घूमने आई फ्रांस की महिला, बीयर में नशीली चीज मिला पिलाई, होश आया तो कपड़े नहीं थे!

07:44 PM Sep 26, 2022 | सोम शेखर
Advertisement

वाराणसी (Varanasi) के भेलूपुर थाना की पुलिस ने एक शख़्स को गिरफ़्तार किया है, जिसपर फ़्रांस की एक महिला (French Woman) का यौन शोषण करने के आरोप हैं. आरोप हैं कि शख़्स ने काशी घूमने आई महिला को बीयर में नशीली दवा मिलाकर पिलाई. इसके बाद महिला बेहोश हो गई और जब होश में आई, तो ख़ुद को निर्वस्त्र पाया.

Advertisement

'बीयर से तबीयत ख़राब हो गई'

आरोपी ने बेहोशी की हालत में महिला के साथ क्या किया, इसकी जानकारी उसे नहीं है. मामले में पुलिस कमिशनर ए सतीश गणेश ने कहा है कि आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है. साथ ही घटना के संबंध में फ़्रांस के दूतावास को औपचारिक जानकारी दे दी गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पेरिस से एक महिला वाराणसी घूमने आई थी. केदार घाट स्थित एक होटल में रुकी हुई थी. पीड़िता की शिकायत के मुताबिक़, उसे होटल के पास एक युवक मिला, जिसने अपना परिचय टूरिस्ट गाइड के तौर पर दिया. दो दिनों तक उसने पीड़िता को वाराणसी में घुमाया भी. फिर तीसरे दिन एक रेस्त्रां में ले गया. दोनों ने खाना खाया और बीयर पी.

शिकायत के मुताबिक, इसी दौरान आरोपी ने बीयर में कोई दवा मिला दी, जिसके बाद पीड़िता की तबीयत ख़राब हो गई. वो बेहोश हो गई. अगले दिन सुबह जब आंख खुली, तो वो अपने होटल के कमरे में थी. बिना कपड़ों के. पेट में दर्द हुआ और उल्टियां हुईं. इसके बाद महिला स्थानीय डॉक्टर से मिली. अपना प्रारंभिक इलाज करवाया.

पीड़िता ने सबसे पहले इसकी शिकायत होटल मैनेजर से की. आरोप ये भी हैं कि होटल वालों ने इस मामले को दबाने की कोशिश की. इसके बाद पीड़िता भेलूपुर थाने गई और मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई. IPC की धारा 328 (ज़हर देना) के तहत मामला दर्ज किया गया.

भेलूपुर थाना पुलिस ने CCTV जांच के आधार पर एक शख़्स की शिनाख़्त की और उसे पकड़ लिया. एक पुलिस अफ़सर ने मीडिया को ये भी बताया कि पीड़िता शिकायत दर्ज कराने के बाद वापस अपने देश लौट गई है. मामले की जांच की जा रही है. 


उत्तर प्रदेश में 12 साल बाद पत्नी पूजा बोली मैं हसीना, पति को 'सर तन से जुदा' की धमकी

Advertisement
Next