The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

Video: बीच सड़क घसीटा, जबरदस्ती कार में बैठाया, फिर लड़की सामने आकर बोली- दोस्त हैं मेरे

पुलिस ने वीडियो में दिखी लड़की और लड़के से पूछताछ की है तब पूरा मामला पता चला.

post-main-image
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया पर 18 मार्च की रात एक वीडियो सामने आया. वीडियो में एक लड़का एक लड़की को घसीटकर एक कार में धकेलता नज़र आता है. वीडियो वायरल हुआ, पता चला कि घटना दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में हुई. वो लड़का लड़की पर कार के अंदर हाथ उठाता हुआ भी दिखता है और फिर कार की आगे वाली सीट पर बैठ जाता है. इसके बाद एक और लड़का कार में बैठता दिखता है. 

ये सब किसी सुनसान सड़क पर नहीं बल्कि एक व्यस्त सड़क पर हुआ. वीडियो में घटना के दौरान आसपास काफी ट्रैफिक दिख रही है. किसी ने पूरी घटना का वीडियो बनाया और पुलिस से मदद मांगते हुए सोशल मीडिया पर डाल दिया. इस मामले में दिल्ली के आउटर डिस्ट्रिक्ट DCP हरेंद्र सिंह ने घटना मंगोलपुरी फ्लाईओवर के पास की बताई. उनके मुताबिक पुलिस ने 18 मार्च की रात ही मामले की जांच शुरू कर दी थी.

वहीं वीडियो शेयर करते हुए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने 19 मार्च को ट्वीट किया,

महिला को ज़बरन गाड़ी में डालने और पीटने की इस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूं. इन लोगों के खिलाफ आयोग सख्त एक्शन सुनिश्चित करेगा.

आउटर डिस्ट्रिक्ट के DCP ने बताया,

कल (18 मार्च) रात 10 बजकर 1 मिनट पर आउटर ड्रिस्ट्रिक्ट के मंगोलपुरी थाने पर एक कॉल आई थी. इसमें बताया गया था कि एक महिला को 3 लोग पीटते हुए ले गए हैं. कार का नंबर भी बताया गया था. कार के नंबर के आधार पर उसके मालिक का पता लगाया गया. पता चला कि कार गुरुग्राम के किसी दीपक नाम के व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर है. पुलिस की कई टीमें गुरुग्राम और दिल्ली के क्षेत्रों में रवाना की गईं. दीपक से पता चला कि उसने ये कार लखन को, लखन ने विनोद को, विनोद ने फिर हरीश को और हरीश ने शैलेंद्र को ये कार बेची थी. ये भी पता चला कि ये कार उबर के अंतर्गत भी चलती है. उनके रिकॉर्ड से पता कि 11 ड्राइवर इस कार को ऑपरेट करते हैं. 

DCP ने बताया कि पुलिस ने 19 मार्च की सुबह शैलेंद्र से वो कार बरामद की. शैलेंद्र से पूछताछ में पता चला कि 18 मार्च की रात 9 बजे एक महिला और उनके दो दोस्त ने रोहिणी से विकासपुरी के लिए उबर के जरिए कार बुक की थी. रास्ते में महिला और उनके मित्र के बीच किसी बात पर काफी कहासुनी हो गई. इसके बाद मंगोलपुरी रेड लाइट के पास महिला कार से उतर गईं. महिला को कार में वापस लाने के लिए उनके दोस्त भी उतरे और जैसा कि वीडियो में दिख रहा है. महिला को उनके दोस्त फिजिकली असॉल्ट करते हुए धक्का देकर कार में बैठाते हैं.

ATM कार्ड से जो पेमेंट की गई थी और उबर की जो बुकिंग थी, उससे मोबाइल नंबर को ट्रेस करते हुए पुलिस महिला और दोनों आदमियों तक पहुंची. DCP के मुताबिक पूछताछ में पता चला कि उनके कुछ पर्सनल इश्यूज थे. कार में ट्रैवल करते हुए बात काफी बढ़ गई थी, जिसकी वजह से महिला कार से उतर गई थी. इसके बाद दोनों आदमी पीछे से आकर महिला को जबरन दोबारा कार में बैठा रहे थे.

वीडियो: ऑटो ड्राईवर महिला से भिड़ा, बोला- 'मैं हिंदी क्यों बोलूं, तुम कन्नड़ बोलो'