The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

तेरा यार हूं मैं! बुजुर्गों ने अस्पताल में दोस्त के लिए किया डांस, लोग बोले- अब ऐसे लोग नहीं मिलेंगे

अस्पताल का कमरा है. एक बुजुर्ग पेशेंट बिस्तर पर बैठा हुआ है. सामने उसके कुछ बुजुर्ग दोस्त हैं. उन्होंने धोती-कुर्ता पहना हुआ है. वे उसे नाचकर दिखा रहे हैं. गाना भी खुद गा रहे हैं. वो बस अपने भर्ती हुए दोस्त के चेहरे पर खुशी देखना चाहते हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

post-main-image
बीमार दोस्त को हंसाने के लिए बुजुर्गों ने अस्पताल में किया डांस. (फोटो- इंस्टाग्राम/@jda_ug_medicoz)

अस्पताल का कमरा है. एक बुजुर्ग पेशेंट बिस्तर पर बैठा हुआ है. सामने उसके कुछ बुजुर्ग दोस्त हैं, जो उसे नाचकर दिखा रहे हैं. गाना भी खुद गा रहे हैं. कमरे में बाकी मरीज, उनके रिश्तेदार और नर्स वगैरह भी हैं. लेकिन उन्हें किसी की परवाह नहीं. वो बस अपने भर्ती हुए दोस्त के चेहरे पर खुशी देखना चाहते हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) है.

ये वीडियो भोपाल में हमीदिया अस्पताल के ENT (Ear, Nose, Throat) डिपार्टमेंट का बताया जा रहा है. @jda_ug_medicoz नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा,

ये वीडियो आपका दिन बना देगा. हमीदिया अस्पताल में बुजुर्ग भर्ती हुए तो उनके कुछ खास दोस्त उनसे मिलने आते हैं और उन्हें हंसाने के लिए खूब पुरानी मजेदार बातें करते हैं और बातें करते करते वो डांस करने लग जाते हैं. मित्रता शायद यहीं से परिभाषित होती है . हम सभी प्रार्थना करते हैं कि उनका दोस्त जल्दी से ठीक हो और वो सब साथ में ऐसे ही मुस्कुराते रहें.

वीडियो देखकर यूजर्स भी इमोशनल हो गए. कॉमेंट्स में लिखकर अपनी फीलिंग्स बयान कर रहे हैं. कुंदन नाम के यूजर ने लिखा, ऐसे दोस्त होंगे तो यमराज भी घबरा जाएंगे.

सुमन नाम की यूजर ने लिखा- वाह दिल खुश कर दिया दादा जी ने.

भरत ने लिखा- आज वार्ड के पेशेंट को दवाई खानी नहीं पड़ेगी. ग्रेट दादू. आज मैं फिर जिंदगी की दीवाना हो गया.

वीडियो देखकर बहुत से यूजर्स की आंखों में आंसू आ गए. एक ने लिखा- काश पूरी दुनिया में ऐसे ही प्यार होता.

पारस ने लिखा- ये धोती-कुर्ता वाली पीढ़ी आखिरी है. अब देखने को नहीं मिलेगी.

एक यूजर ने इसे इंटरनेट पर मौजूद बेस्ट वीडियो का टैग दिया. एक ने लिखा कि ये देखकर तो दस मिनट यमराज को भी रुकना पड़ेगा, सोचना समझना पड़ेगा. 

ये भी पढ़ें- बीमार बेटा बर्गर खाना चाहता था, मां ने ऐसा जुगाड़ लगाया सब इमोशनल हो गए!

एक यूजर ने अपने दोस्तों को टैग करते हुए लिखा कि मेरे मरने से पहले ऐसे ही नाचना दोस्तों. तो कुछ यूजर्स ने अपने दोस्तों को टैग करके जिंदगी के आखिरी पड़ाव तक ऐसे ही साथ रहने के वादे किए.

वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. आप भी चाहें तो अपने दोस्तों के साथ वाीडियो शेयर कर सकते हैं.

वीडियो: सोशल लिस्ट: बिहार के लड़के का 'नेता सब लागल रहे आपने जुगाड़ में' गाना हुआ वायरल