The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

BMW में आए, सड़क पर रखे गमले चुराकर ले गए, नागपुर का VIDEO वायरल

G-20 इवेंट के लिए रखे गए थे गमले.

post-main-image
अब नागपुर में जी-20 वाले गमलों की चोरी (फोटो- ट्विटर)

गुरुग्राम में लग्जरी कार से गमले चोरी का मामला तो आपको याद ही होगा. वैसा ही एक और केस नागपुर से सामने आया है (Nagpur Pot Theft Viral Video). इस बार गमला चोर लग्जरी गाड़ी BMW में बैठकर आए. रात को चुपचाप सड़क किनारे रखे गमले गाड़ी में रखे और रफू चक्कर हो लिए. ये गमले भी जी-20 वाले इवेंट के लिए लगाए गए थे. चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में दिख रहा है कि शाम के वक्त दो लोग लग्जरी कार से उतरते हैं. सड़क पार करते हैं, बीचे में रखे गमले उठाकर लाते हैं और अपनी गाड़ी में रखकर निकल जाते हैं. चोरी अच्छी-खासी आवाजाही वाले रास्ते पर की गई. जिस गाड़ी से चोरी हुई वो BMW कंपनी की है. कीमत लाखों या फिर करोड़ में होगी. अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की कोई खबर नहीं आई है. इधर, वीडियो देखकर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

वायरल वीडियो पर एक यूजर ने कॉमेंट किया-

असलियत में चोर गाड़ी वाले ही होते हैं. बेवजह झोपड़पट्टी वाले बदनाम हो जाते हैं.

दूसरे ने लिखा,

हो सकता है, ऐसे ही ये महंगी गाड़ी और संपत्ति भी आई हो.

एक यूजर ने दोनों आरोपियों को नागपुर का नाम बदनाम करने पर ट्रोल किया. एक ने लिखा कि वो पैसे बचा रहे हैं. 

खबर है कि पुलिस ने आरोपी की छानबीन शुरू कर मामला दर्ज कर लिया है. चोरी में इस्तेमाल की गई गाड़ी भी बरामद कर ली गई है. फरार कार मलिक की तलाश जारी है.

गुरुग्राम के गमलाचोर 

इससे पहले गुरुग्राम में भी ऐसा मामला सामने आया था. G-20 शिखर सम्मेलन के मद्देनजर सजावट के लिए सुंदर फूलों वाले गमले लगाए गए थे. दो लोगों ने खूबसूरत फूलों के गमले देखे और अपनी गाड़ी रोक ली. वो गमले चोरी कर मौके से फरार हो गए. उन्हें इस बात की बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी कि कोई उनके कारनामे को रिकॉर्ड कर रहा है. वायरल वीडियो के जरिए पुलिस ने आरोपियों को अरेस्ट कर लिया था.

ये भी पढ़ें- 40 लाख की गाड़ी से 100-200 के गमले चुराने पर धरे गए!

गमला चोरी का एक मामला आगरा में भी सामने आया था. तब पुलिस को चोर के घर की छत से 66 गमले मिले थे.

वीडियो: वायरल गमला चोरी पर महंगी कार वाले को ढूंढ निकाला, पुलिस ने क्या खुलासा किया?