The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

भूकंप से हिला स्टूडियो, पाकिस्तानी एंकर न्यूज पढ़ता रहा, लोग तारीफ करते नहीं थक रहे!

किसी ने बहादुर कहा तो किसी ने बेवकूफ

post-main-image
पाकिस्तानी एंकर का वीडियो वायरल (फोटो- ट्विटर)

कल, 21 मार्च की रात को भूकंप आया था. झटके इतने तेज थे कि लोग घर छोड़कर बाहर भागने लगे. सारे काम छोड़कर. लेकिन भूकंप की इन्हीं खबरों के बीच एक पाकिस्तानी न्यूज एंकर का वीडियो वायरल है. भूकंप के जोरदार झटकों को एंकर ने इग्नोर करते हुए अपना काम जारी रखा (Pakistani News Anchor Video Viral). स्टूडियो में लगे कैमरे से लेकर सिस्टम तक सब हिल रहा था लेकिन एंकर न्यूज पढ़ता रहा. चेहरे पर एक शिकन तक नहीं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ट्विटर पर एक यूजर ने पाकिस्तानी एंकर का वो वीडियो शेयर किया और लिखा-

भूकंप के दौरान पश्तो टीवी चैनल महश्रीक टीवी. जांबाज़ एंकर ने भूकंप में अपना लाइव प्रोग्राम जारी रखा.

31 सेकेंड के इस वीडियो में पाकिस्तान के पेशावर में एक न्यूज स्टूडियो को दिखाया गया है जो भूकंप आने की वजह से जोर से हिल रहा है. न्यूज रूम में उनके पीछे टीवी स्क्रीन और अन्य उपकरण भी जोर से हिलते दिख रहे हैं. कुछ लोग स्टूडियो भागते हुए दिख रहे हैं. लेकिन एंकर वहीं न्यूज पढ़ता रहा. वीडियो पर ज्यादातर ट्विटर यूजर्स ने एंकर की बहादुरी की खूब तारीफ की तो कुछ लोगों ने इसे बेवकूफी बताया.

एक यूजर ने कॉमेंट में लिखा- 

बहादुर एंकर. लेकिन उन्हें स्टाफ के साथ बाहर निकल जाना चाहिए था.

एक अन्य ने कॉमेंट किया-

मीडिया हाउस में भूकंप को लेकर SOP होनी चाहिए. ये बेहद खतरनाक है.

एक ने लिखा- 

ये बहादुर नहीं है. ये बेवकूफी है.

एक और यूजर ने कॉमेंट किया- 

भाई अगली बार भाग जाना वरना खबरें कोई और पढ़ रहा होगा

मंगलवार देर रात आए भूकंप का केंद्र अफगानिस्तान के जुर्म शहर में था. इसके झटके पूरे पाकिस्तान और भारत तक महसूस किए गए. पाकिस्तान में लाहौर, इस्लामाबाद, रावलपिंडी, क्वेटा, पेशावर, कोहाट, लक्की मरवत, गुजरांवाला, गुजरात, सियालकोट, कोट मोमिन, मध रांझा, चकवाल, कोहाट और गिलगित-बाल्टिस्तान इलाकों में भूकंप के झटके महसूस हुए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान में भूकंप से संबंधित घटनाओं में 9 लोगों के मारे जाने की खबर है. जबकि 180 से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं.

वीडियो: सोशल लिस्ट: करौली बाबा पर डॉक्टर की पिटाई का आरोप, चमत्कार से लंबाई बढ़ाने वाला वीडियो वायरल