VIDEO : बिरयानी लेट हुई तो पकड़कर पीट दिया, फिर मारने वालों की थाने से फोटो आई

09:23 AM Nov 11, 2022 | ज्योति जोशी
Advertisement

ग्रेटर नोएडा के एक रेस्टोरेंट का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है (Waiter Beaten over Biryani in Greater Noida). वीडियो में तीन युवक रेस्टोरेंट के एक कर्मचारी से मारपीट करते दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि युवकों ने खाने का जो ऑर्डर दिया था उसमें थोड़ी देर हो गई थी. इसी बात से नाराज होकर उन्होंने कर्मचारी को पीट दिया. तीन युवकों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.  

Advertisement

आजतक की रिपोर्टके मुताबिक घटना अंसल मॉल के जोक रेस्टोरेंट की है. बुधवार, 9 नवंबर को रात करीब 10 बजे तीन युवक यहां खाना खाने पहुंचे. उन्होंने अपने लिए बिरयानी ऑर्डर की थी जिसमें कुछ देरी हो गई. आरोपियों के नाम मनोज, प्रवेश और जगत सिंह बताए जा रहे हैं और तीनों ही दादरी के रहने वाले हैं. 

वीडियो में दिख रहा है कि इनमें से एक युवक ने उठकर कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया और घसीटता हुआ बाहर की ओर ले गया. दूसरे वीडियो में तीन लोग घेरकर कर्मचारी को पीट रहे हैं. मारपीट का वीडियो रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था. 

पीड़ित कर्मचारी ने मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. एडीसीपी विशाल पांडेय ने मामले पर जानकारी देते हुए ANI को बताया

“अंसल मॉल में एक प्राइवेट रेस्टोरेंट के कर्मचारियों को ऑर्डर में देरी के लिए पीटा गया. दादरी निवासी तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.”

जेल में बंद तीनों आरोपी (फोटो-आजतक)

गाजियाबाद में भी हुई थी ऐसी घटना

कुछ दिनों पहले गाजियाबाद के भी एक रेस्टोरेंट में भी कर्मचारी से मारपीट की गई थी. कौशांबी के एक रेस्टोरेंट के बाहर कुछ लोग जमा होकर शराब पी रहे थे और शोर-शराबा कर रहे थे. इस पर जब रेस्टोरेंट संचालक ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो दबंगों ने पहले उसके साथ हाथापाई की. फिर तंदूर में इस्तेमाल किए जाने वाले लोहे के सरिए से संचालक के सिर पर वार कर दिया. 


वीडियो- युवकों की पिटाई वाला वीडियो बीजेपी विधायक ने सोशल मीडिया पर डाल दिया. कैप्शन में लिखा- हलवाइयों को रिर्टन गिफ्ट, ट्विटर पर हुई बहस

Advertisement
Next