The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

Same To You का बोझ नहीं झेल पाया वॉट्सऐप, डाउन हुआ तो लोगों ने मौज ले ली!

लोगों ने मार्क जकरबर्ग को भी नहीं छोड़ा

post-main-image
वॉट्सऐप डाउन पर बने मीम्स!

दिवाली (Diwali 2022) के त्योहार के दिन की कुछ बातें हमेशा एक जैसी रहती हैं. पटाखों पर बैन, सोनपापड़ी का एक घर से दूसरे घर में ट्रांसफर और सेम टु यू का आदान-प्रदान. इन्हीं में एक बात और शामिल है. वो है वॉट्सऐप डाउन (WhatsApp Down), हर बार की तरह इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. एक दिन पहले दिवाली थी. लोगों ने धूमधाम से दीपोत्सव सेलिब्रेट किया. लोगों ने एक-दूसरे को बधाई दी. किसी को फोन करके तो किसी को वॉट्सऐप पर. वॉट्सऐप पर तो हैप्पी दिवाली और सेम टु यू मैसेज की बाढ़ आ गई. 

लोगों ने एक-दूसरे को इतनी बधाइयां दे दीं कि अगले दिन वॉट्सऐप ही डाउन हो गया. मंगलवार दोपहर में दुनिया का सबसे बड़ा मैसेजिंग प्लैटफॉर्म डाउन हो गया. ना खुल रहा है, ना मैसेज जा रहे हैं. इसके बाद लोग ट्विटर पर पहुंच गए और वॉट्सऐप डाउन ट्रेंड (#WhatsAppDown) करवा दिया. इसे लेकर हर किसी को कुछ ना कुछ मिल गया. वॉट्सऐप कर्मचारियों को रेस्ट करने का वक्त, मीम बनाने वालों को मीम टेंप्लेट और मीडिया पोर्टल्स को खबर का मौका. लोगों ने वॉट्सऐप डाउन होने पर मजेदार मीम बनाए हैं. आप भी देखिए…

चाचा जी का हाल जब वे दिवाली के दिन की नासा वाली फेक फोटो वॉट्सऐप पर लोगों से शेयर ना कर पाएं.

 

लोगों ने कहा कि ये भी एक परंपरा सी हो गई है कि दिवाली या किसी बड़े त्योहार के अगले दिन वॉट्सऐप जरूर डाउन होता है. किसी ने वॉट्सऐप के इंजीनियर्स का हाल बता दिया.

जब-जब फेसबुक और वॉट्सऐप डाउन होते हैं तो ट्विटर को एकदम ऐसी ही फीलिंग आती है.

एक ने तो मार्क जकरबर्ग को ही वॉट्सऐप इंजीनियर बनाकर समस्या सुलझाते हुए दिखा दिया. ये वाला फोटो खासा वायरल है. 

कई लोगों ने वॉट्सऐप डाउन पर मौज ली है.

वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

देखें- मैसेज भेजने के जुगाड़ वॉट्सऐप नहीं, हम बताएंगे!