The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

पति कमरे में प्रोजेक्टर स्क्रीन लगवाना चाहता था, बीवी ने एक बेडशीट से बचाए 20,000 रुपये!

आपने भी किया है ऐसा जुगाड़?

post-main-image
फोटो- वायरल ट्वीट

जुगाड़ करने में हमारा कोई तोड़ नहीं है. कम संसाधनों में जुगाड़ करने की कला (Indian Jugaad Viral) तो हम भारतीयों में ही है. कोल्ड ड्रिंक की खाली बोतल काटकर उसे बैट पर चढ़ाना हो या फिर खाली पीपे को काटकर पक्षियों के लिए परिंडा बनाना हो. जुगाड़ हम ही कर सकते हैं. इससे जुड़ी तमाम खबरें सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral News) होती रहती हैं. अब ऐसी ही एक और खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

एक महिला ने अपने घर पर रखी बेडशीट से ऐसा जुगाड़ किया कि वो वायरल हो गया. पति ने बीवी से कहा कि 20-25000 रुपये खर्च कर कमरे में एक प्रोजेक्टर स्क्रीन लगवा लेते हैं. तभी बीवी ने कहा कि रुकिए, अभी घर पर प्रोजेक्टर स्क्रीन बना देती हूं. उसने तुरंत बेडशीट निकाली. 5 क्लिप से उसे लटकाकर सीधे प्रोजेक्टर बना दिया. यूट्यूबर और टेक एक्सपर्ट गीकी रंजीत ने एक ट्वीट में पूरा मामला बताया. अपने ट्वीट में रंजीत ने लिखा कि मैं अपनी बीवी को कह रहा था कि हम अपने कमरे में फिल्म देखने के लिए एक आसानी से रखी जाने वाली प्रोजेक्टर स्क्रीन लगवा सकते हैं. इसमें 20 से 25 हजार रुपये का खर्चा आएगा. बीवी ने ये शीट निकाली और 4 क्लिप से लटकाकर कहा कि इस पर फिल्में देखो.' पहले आप उनका ट्वीट देखिए....

ट्वीट वायरल है और लोग इसे लेकर लोग अलग-अलग कॉमेंट्स कर रहे हैं. कह रहे हैं कि बीवी ने दिमाग लगाकर 20 हजार बचा दिए हैं. किसी ने कहा कि ऐसे जुगाड़ करने वालों के सहारे ही देश चल रहा है.' किसी ने कहा कि आपको बीवी को 25 हजार रुपये देने चाहिए.' इससे पहले भी हमने आपको ऐसी कई खबरें दिखाई हैं. ऐसा ही एक जुगाड़ वायरल हुआ था जिसमें शख्स ने कार को गुमटी में बदल दिया था. यहां क्लिक कर वो जुगाड़ भी देख सकते हैं. कुल मिलाकर लोगों को तो ये जुगाड़ काफी पसंद आ रहा है. अगर आपने भी कभी कोई ऐसा जुगाड़ किया हो तो कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: ठग किरण पटेल ने PMO का अफसर बन, जम्मू-कश्मीर में सरकारी समझदारी की ऐसी तैसी कर दी