The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

दीपिका की 'छपाक' का विरोध करने वाले क्या Jio की सिम भी तोड़ देंगे?

अरे, अरे ऐसा क्यों?

post-main-image
बाएं से दाएं: दीपिका पादुकोण जियो के एक विज्ञापन में. JNU में दीपिका.

दीपिका पादुकोण के JNU जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर जमकर बवाल मचा हुआ है. कोई उन्हें सपोर्ट कर रहा है, तो कोई उनका विरोध. कुछ लोगों ने तो उनकी फिल्म 'छपाक' का बॉयकॉट करने का भी फैसला कर डाला. कुछ लोगों ने उनकी दूसरी फिल्मों का भी बहिष्कार करने की अपील कर दी.

अब दीपिका की फिल्म की बात शुरू हुई, तो देखते ही देखते उन ब्रांड पर भी बात होने लगी, जिन्हें वो एंडोर्स करती हैं. उन ब्रांड की लिस्ट भी सामने आ गई. एक ट्विटर यूजर ने वो लिस्ट पोस्ट की. इसमें कई सारे ब्रांड के नाम तो लिखे ही थे, लेकिन एक ऐसा ब्रांड भी था, जिस पर हर किसी का ध्यान पड़ा. वो नाम था 'जियो' का.


दीपिका जियो का भी विज्ञापन करती हैं. ये रिलायंस इंडस्ट्रीज़ की एक टेलीकॉम कंपनी है. मालिक हैं मुकेश अंबानी. उनका देश में कैसा रुतबा है, ये बताने की जरूरत नहीं लगती. पीएम नरेंद्र मोदी के साथ आए दिन उनकी तस्वीरें सामने आती रहती हैं. यानी जियो के बहिष्कार करने के बारे में सोचना भी कैसा हो सकता है, ये आप समझ सकते हैं.


Ambani And Modi
मुकेश अंबानी और पीएम मोदी. फोटो- PTI.

दूसरा, जियो ने टेलीकॉम सेक्टर में एक जबरदस्त बदलाव लाया था. सस्ते कॉल रेट और सस्ते दरों में इंटरनेट सेवाएं देता है. बहुत से लोग ऐसे हैं, जिनकी इंटरनेट तक पहुंच जियो की वजह से ही हुई थी. इन्हीं लोगों में से ही कुछ लोग जब-तब किसी को ट्रोल करते रहते हैं. किसी का भी बॉयकॉट करने का फैसला लेते रहते हैं.

अब जो लोग दीपिका की 'छपाक' का बॉयकॉट करने की अपील कर रहे हैं, उनमें से बहुत से लोगों के फोन में जियो की सिम होगी. क्या ये लोग दीपिका के विरोध में आवाज़ और भी ज्यादा मजबूत करने के लिए जियो की सिम तोड़ देंगे? ये सवाल इस वक्त ट्विटर पर कई लोग पूछ रहे हैं.


खैर, लोग जियो की सिम तोड़ेंगे या नहीं, इस सवाल का जवाब भी सोशल मीडिया पर मिल ही जाएगा. उम्मीद है कि जवाब उसी तरह का मिलेगा, जैसा फिल्म का टिकट कैंसिल करने का मिला था. क्या था वो जवाब? यहां क्लिक
करके पढ़ें.



वीडियो देखें: