The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

पत्नी बीच पर खोई, 72 घंटे खोजा गया, 1 करोड़ लगे, बॉयफ्रेंड के साथ बैंगलोर में मिली!

शादी की सालगिरह पर खोई थी, मिली तीन दिन बाद, पति खोजता रहा.

post-main-image
बीच से अचानक लापता हुई पत्नी (फोटो- ट्विटर)

बीच पर लापता हुई महिला को ढूंढने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. पुलिस ने जांच शुरू की. नौसेना, मरीन पुलिस, गोताखोरों और यहां तक कि मछुआरों की भी मदद ली गई. इतने ताम झाम के बाद भी महिला का कुछ पता नहीं चल पाया. दो दिन बाद महिला की तरफ से एक मैसेज आया और उसने बताया कि वो सुरक्षित है. मामले में और जांच हुई तो एक हैरान कर देने वाला लव एंगल भी सामने आया. पता चला कि वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ चली गई है.

ये घटना है आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) की. विशाखापत्तनम (Visakhapatnam) में रामकृष्ण बीच पर सेमवार, 25 जुलाई को एक विवाहित महिला के अचानक लापता होने की खबर आई. महिला का नाम प्रिया बताया जा रहा है और उसकी उम्र 21 साल है. प्रिया अपने पति श्रीनिवास के साथ बीच पर गई थी. मौका था शादी की सालगिरह.

इंस्पेक्टर रामाराव ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया

“श्रीनिवास ने आरोप लगाया कि सोमवार देर शाम सेल्फी लेने के दौरान उसकी पत्नी प्रिया रामकृष्ण बीच पर लापता हो गई. उन्होंने पुलिस को फोन कर अपने पत्नी के समुद्र में डूबने की आशंका जताई. हमने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. मंगलवार की सुबह हमने तट के पास बंगाल की खाड़ी में लापता महिला का पता लगाने के लिए तट रक्षक (Coast Guard) से अनुरोध किया.”

कोस्ट गार्ड डीएसपी त्रिनाथ राव ने बताया-

“स्थानीय पुलिस ने हमसे लापता व्यक्ति की जानकारी साझा की और तलाश में सहायता करने का अनुरोध किया. हमारे क्रू मेंबर्स तलाश में जुटे. महिला को ढूंढने के लिए स्पीड बोट सहित दो जहाज और चेतक हेलीकॉप्टर भी भेजा गया.”

स्थानीय गोताखोरों और मछुआरों को भी तलाशी में लगाया गया. एबीपी की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस पूरे रेस्क्यू अभियान की अनुमानित लागत करीब एक करोड़ रुपये हो सकती है.

बुधवार, 27 जुलाई को महिला ने अपने माता-पिता को संदेश भेजा और खुद के सुरक्षित होने की खबर दी. दी हिन्दू की खबर के हवाले से बात करें तो महिला ने अपने घर वालों को ये भी बताया कि वो जिस व्यक्ति से बहुत सालों से प्यार कर रही थी, वो उसके साथ बैंगलोर चली गई. प्रिया ने ये भी बताया कि वो जल्द ही वापस आ जाएगी. इस दौरान विजाग पुलिस लगातार आरके समुद्र तट और अन्य क्षेत्रों के पास खाक छान रही थी. 72 घंटे तलाशी के बाद ये बात सामने आई.

इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा-

इस पूरे मामले को लव एंगल से जोड़कर देखा जा रहा है क्योंकि प्रिया के ही मोहल्ले में रहने वाले रवि नाम के शख्स के साथ उसके जाने के बारे में पता चला है. अब ये मामला प्रिया के आने के बाद ही साफ हो पाएगा.

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. जांच इस बात की भी कि प्रिया बैंगलोर बीच से कैसे गई? अकेले? या रवि लेने आया था?

देखें वीडियो- आंध्र प्रदेश हाईकोर्ट ने 4 कार्यरत IAS और एक रिटायर्ड IAS अधिकारी को जेल की सजा सुनाई