The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

पांच छक्के खाने वाले यश दयाल ने इस्लाम विरोधी पोस्ट की, बवाल के बाद डिलीट कर दी!

यश दयाल ने सोचा नहीं होगा कि पोस्ट लगाते ही इतना बवाल हो जाएगा!

post-main-image
यश दयाल विवाद में फंसे. (फोटो: IPL/ Twitter)

यश दयाल (Yash Dayal). गुजरात टाइटंस के लिए खेलने वाले दयाल एक बड़े विवाद में फंस गए हैं. और इसकी वजह है उनकी तरफ से शेयर की गई एक इंस्टाग्राम स्टोरी. रिंकू सिंह के खिलाफ पांच छक्के खाकर चर्चा में आए दयाल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक इस्लाम विरोधी पोस्ट शेयर की गई. इसे लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. वहीं दयाल ने कुछ समय बाद ही इस पोस्ट को डिलीट कर लोगों से माफी मांग ली है.

दरअसल, गुजरात टाइटंस के गेंदबाज यश दयाल ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक फोटो स्टोरी शेयर की. ये तस्वीर बीते दिनों दिल्ली में हुए ‘साक्षी हत्याकांड’ से जुड़ी हुई थी. हालांकि, दयाल ने जल्द ही अपनी स्टोरी डिलीट कर दी और फिर लोगों से माफी मांग ली. उन्होंने एक और इंस्टा स्टोरी शेयर कर लिखा,

'दोस्तो, मैं उस स्टोरी के लिए माफी मांगना चाहता हूं जो गलती से शेयर हो गई थी. प्लीज नफरत ना फैलाएं. धन्यवाद. मैं सभी धर्मों का सम्मान करता हूं.' 

हालांकि, उनके माफी मांगने तक काफी देर हो चुकी थी. उनके इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए और इस दौरान ट्विटर यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया. कुछ ने उनका सपोर्ट भी किया. 

वजन घटने की बात आई थी सामने

यश दयाल के बारे में बात करें तो 6 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच उनके लिए किसी बुरे सपने की तरह था. इस मैच की आखिरी पांच गेंद पर कोलकाता को जीत के लिए 28 रन की जरूरत थी. तभी रिंकू सिंह ने उनकी गेंद पर लगातार पांच छक्के जड़कर टीम को जीत दिला दी. इस मैच के बाद दयाल टीम से बाहर हो गए थे. ऐसी खबरें सामने आई थीं कि यश की तबीयत खराब हो गई थी और अचानक से उनका वजन कम हो गया था. हालांकि, महीने भर बाद उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ़ मैदान पर वापसी की और 31 रन देकर एक विकेट हासिल किया था. बताते चलें कि यश डोमेस्टिक क्रिकेट में उत्तर प्रदेश की टीम के लिए खेलते हैं और 17 प्रथम श्रेणी मैचों में उन्होंने 58 विकेट हासिल किए हैं. 

वीडियो: ट्रेन एक्सीडेंट वाली जगह बेटे की तलाश करने वाले परिवार शवों में बेटा तलाश रहे