The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

HIV पॉज़िटिव शख्स पर आठ साल की बच्ची के रेप का आरोप

पुलिस के मुताबिक, आरोपी को पहले से मालूम था कि वो HIV पॉज़िटिव है.

post-main-image
नाबालिग की मां जब काम से बाहर गई तब बच्ची का रेप किया (फोटो-आजतक)

दिल्ली के बदरपुर इलाके में 8 साल की बच्ची कथित तौर पर रेप की शिकार हुई. आरोपी के गिरफ्तार होने के कुछ दिन बाद पता चला कि वो एचआईवी (HIV) पॉजिटिव है. ये जानकारी मिलते ही पीड़ित बच्ची का टेस्ट कराया गया. बच्ची की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

आज तक के हिमांशु मिश्रा की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी का नाम राहुल है. वो 35 साल का है और मजदूरी करता है. उसने कुछ दिन पहले बदरपुर इलाके में किराए पर एक कमरा लिया था. कमरे के पास में ही आठ साल की बच्ची अपनी मां के साथ रहती है. उसकी मां एक फैक्ट्री में काम करती है. 14 जून को बच्ची घर पर अकेली थी. तब आरोपी ने कथित तौर पर उसका रेप किया. जब बच्ची की मां काम से घर लौटी तो उसने बच्ची के शरीर पर काटने के निशान और चोट देखी, अगले दिन उन्होंने मामले की सुचना पुलिस को दी. और पीड़िता बच्ची को दिल्ली AIIMS में भर्ती कराया गया.  

पीड़ित बच्ची ने पुलिस को बताया, 

“पड़ोस में रहने वाले अंकल आए और जबरन मेरा मुंह बंदकर कमरे में ले गए.  फिर गंदा काम किया. नोचा, काटा भी.”

डीसीपी ईशा पांडे ने कहा, 

"हमने  रेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. हमे बताया गया था कि घटना से 2-4 दिन पहले आदमी पीड़िता बच्ची के घर के पास शिफ्ट हुआ था. काफी खोज के बाद आरोपी का एक रिश्तेदार पलवल में मिला. जहां से हमें उसके घर की लोकेशन का पता चला. और वहां से उसे गिरफ्तार कर लिया गया. मेडिकल टेस्ट में पता चला कि वो  एचआईवी पॉजिटिव है. और पुलिस ने जब आरोपी को इसके बारे में जानकारी दी. तो उसने कहा वो इसके बारे में जानता है."

लड़की पूरी रात रोती है

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक,  लड़की की मां ने कहा, 

"घटना के बाद से मेरी बेटी घर से बाहर नहीं निकलती है. और पूरी रात रोती है. वह अकेली नहीं रहना चाहती है लेकिन मुझे कमाने की जरूरत है."

महिला और पीड़िता बिहार के रहने वाले हैं. दो साल पहले महिला के पति ने उसे छोड़ दूसरी शादी कर ली थी. जिसके बाद वो दिल्ली शिफ्ट हो गई. महिला का कहना है कि वह अपनी बेटी को वापस बिहार भेजने का सोच रही है.