The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

शराब पीकर पीटता था पति, पत्नी ने हाथ-पैर बांधकर टुकड़े-टुकड़े कर दिए

आरोपी पत्नी ने कहा- बेटी से मारपीट करने लगा था, जो कि बर्दाश्त नहीं हुआ.

post-main-image
सांकेतिक फोटो (साभार: आजतक)

यूपी के अलीगढ़ में शराबी पति की मारपीट की आदत से तंग आकर पत्नी ने उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि मृतक पति रोज शराब पीकर पत्नी और बेटी के साथ मारपीट करता था. आरोप है कि इसी बात से परेशान होकर पत्नी ने पति की हत्या कर दी. आरोप है कि महिला ने धारदार हथियार से अपने पति के टुकड़े-टुकड़े कर दिए. पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है. घटना 14 सितंबर की बताई जा रही है.

पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम भावुद्दीन उर्फ नहाना है. हत्या की सूचना मिलने के बाद भावुद्दीन का शव पुलिस को उसके घर से मिला और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. इस मामले में पहले पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया था, लेकिन पत्नी से पूछताछ के बाद उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है.  

सोते हुए पति को मार डाला 

आजतक से जुड़े अकरम खान की ख़बर के मुताबिक, मामला जिले के अकराबाद के कस्बा कौड़ियागंज का है. आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि कई सालों से उसका पति शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था. लेकिन कुछ समय से उसने उसकी बेटी के साथ भी मार पिटाई शुरू कर दी थी. बेटी बीमार रहती थी. इसलिए परेशान होकर उसने उसके पति को मारने की योजना बनाई. 14 सितंबर की सुबह 4 बजे जब पति छत पर सो रहा था तब उसने पहले पति के पैर बांधे और फिर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी.

बताया जा रहा है कि मृतक के भाई फखरुद्दीन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया. शुरुआत में आरोपी पत्नी ने बताया कि उसका पति छत पर अकेला सो रहा था, अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में DSP अभय कुमार पांडेय ने कहा कि मामले की तफ्तीश के दौरान आरोपी पत्नी के पास से धारदार हथियार मिला, जिससे उसने पति को मारा था. पूछताछ में उसने अपना जुर्म कुबूल किया. DSP ने बताया कि आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

तमिलनाडु: पति सो रहा था, अफेयर के शक में पत्नी ने प्राइवेट पार्ट पर खौलता पानी डाल दिया!