The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

प्रेग्नेंट हैं? क्या पहनें समझ नहीं आता? इन स्टार्स से सीख सकते हैं

मैटरनिटी कपड़ों में कम्फर्ट के साथ स्टाइल भी आ जाए तो क्या कहने!

post-main-image
प्रेगनेंसी के कपड़ों में स्टाइलिश दिखने के टिप्स

एक वक्त था जब गर्भवती औरतें अपने दुपट्टे और साड़ी के पल्लू से अपना बेबी बम्प छुपाती थीं. फिल्मों और टीवी में काम करने वाली एक्टर्स प्रेग्नेंसी के दौरान एकदम गायब हो जाती थीं. पर अब ऐसा नहीं है. अब सेलेब्स प्रेग्नेंसी में बाहर निकलती हैं, अपने फैन्स से मिलती हैं, फोटोशूट करवाती हैं. और उनके मैटरनिटी लुक्स से हमें मिलता है बहुत सारा ड्रेसिंग आइडिया. प्रेग्नेंसी में शरीर को आरामदेह कपड़ों की ज़रूरत होती है, आम दिनों वाले कपड़े तो फिट भी नहीं आते. ऐसे में घरेलू महिलाएं तो फिर भी कॉटन वाले गाउन पहनकर काम चला लेती हैं, लेकिन नौकरीपेशा महिलाओं के पास एक्सपेरिमेंट करने के लिए ज्यादा ऑप्शन नहीं होते है. पर हाल के सालों में जिस तरह से सेलिब्रिटीज़ अपने बेबी बम्प को फ्लॉन्ट करती हैं, प्रेग्नेसी लुक को ओन करती हैं, उससे बढ़िया मैटरनिटी आउटफिट आइडियाज़ मिल जाते हैं. मतलब अब बोरिंग आउटफिट को कहें बाय. 

चलिए आपको बताते हैं उन सेलेब्रिटी mommies के बारे में जिनका मैटरनिटी स्टाइल एलीगेंट भी है और कम्फ़र्टेबल भी.

आलिया भट्ट 

आलिया और रणबीर ने जब से अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस की है हर कोई बहुत एक्साइटेड है. इस दौरान अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर आलिया कई बार आलिया मीडिया के सामने भी आईं और हमें दिया मेजर ऑउटफिट गोल्स.

Courtesy- Instagram/ Alia bhatt

 
अगर आपको कोई इवेंट अटेंड करना है और आप एक वाइब्रेंट और कम्फ़र्टेबल लुक कैरी करना चाहती हैं तो आलिया की तरह ईज़ी ब्रीज़ी कुर्ता पहन सकती हैं. टील ब्लू कलर के इस कुर्ते में आलिया काफी ग्लैमरस नज़र आ रही हैं और ये कुर्ता रिलैक्स्ड फिट होने की वजह से काफी कम्फ़र्टेबल भी है. टील ब्लू कलर के साथ पिंक, येलो और ग्रे का कॉम्बिनेशन इसे वाइब्रेंट और कलरफुल बना रहा है. आलिया ने छोटी सी बिंदी, ऑक्सीडाइज़्ड सिल्वर इयररिंग्स, हल्का आईलाइनर और ग्लॉसी न्यूड लिप्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है.

Courtesy- Instagram/ Alia bhatt


अटेंशन प्लीज! आलिया की येलो ड्रेस मानो यही कह रही हो… कम्फ़र्टेबल, प्रिटी और वाइब्रेंट. टफेटा सिल्क में बनी आलिया की येलो ड्रेस एक परफेक्ट मैटरनिटी वियर है. इसका हॉल्टरनैक स्टाइल और साइड में बना बो इसमें क्यूटनेस का तड़का लगा रहा है. लाईट मेकअप और वेव्स पोनीटेल से आलिया ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. साथ में पिंक फुटवियर के साथ आलिया ने कलरब्लॉकिंग की हुई है. अगर आप बेबी बंप नहीं दिखाना चाहती हैं तो ऐसी ड्रेस ट्राई कर सकती हैं.

Courtesy- Instagram/ Alia bhatt


इट्स टाइम तो फ्लॉन्ट इट बेबी! अगर आपको किसी पार्टी या गेट टूगेदर में जाना है तो आप आलिया की तरह रैपअराउंड ड्रेस पहन सकती हैं. ये पहनने में काफी  कम्फ़र्टेबल भी होती हैं और पार्टी परफेक्ट भी. अलिया की तरह आप भी अपने लुक को सिंपल और डूई रख सकती हैं खुले हुए हल्के वेवी बालों के साथ आलिया ने अपने लुक को कंप्लीट किया है.

सोनम कपूर 

सोनम कपूर आहूजा अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं और वो हर बार ये साबित भी कर देती हैं कि वो फैशन क्वीन हैं. प्रेगनेंसी अनाउंस करने के बाद जब सोनम ने पहली पब्लिक अपीयरेंस दी तो वो भी एकदम स्टाइल में. सोनम ने ब्लू कलर का पैंट सूट पहना हुआ था जिसके साथ उन्होंने वाइट कलर की टी- शर्ट लेयर की हुई थी.  साथ में उन्होंने पहना था एक सिंपल पर्सनलाइज़्ड नेकलेस और स्नीकर्स. सोनम का ये मैटरनिटी लुक काफी शीक और कम्फ़र्टेबल है. अगर आप अपनी प्रेगनेंसी के दौरान फॉर्मल आउटफिट पहनना चाहती हैं तो ले लीजिये सोनम से इंस्पिरेशन.

 


सोनम कपूर कुछ दिनों पहले कॉफ़ी विद करण के एक एपिसोड में नज़र नज़र आईं थीं . जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना हुआ था. इसकी पफ स्लीव्स पूरे ड्रेस को एक स्टेटमेंट लुक दे रहीं थी. ये एक  फिटेड गाउन था जिसमें सोनम अपना बेबी बंप काफी स्टाइल में फ्लॉन्ट कर रहीं थी. उन्होंने अपने लुक को सिंपल रखते हुए कानों में इयररिंग्स और मिनिमल मेकअप किया हुआ था. सोनम के बोल्ड लिप्स पूरे लुक को ग्रेसफुली कंप्लीट कर रहे थे.

Courtesy- Instagram/ Sonam Kapoor Ahuja


अब बात सोनम के मैटरनिटी फोटो शूट की. सोनम ने जब से ये गुड न्यूज़ सबके साथ शेयर की है तभी से वो अपने मैटरनिटी फैशन सेंस से सबको इम्प्रेस कर रही हैं. इस फोटो शूट में सोनम से ऑफ वाइट कलर की सैटिन स्कर्ट पहनी हुई है जिस पर बारीक काम किया गया है और इसके साथ सोनम ने एक स्टेटमेंट ब्लाउज पहना हुआ है जिस पर पर्ल की ख़ूबसूरत डिटेलिंग की गई है. ये आउटफिट डिज़ाइनर अबू जानी-संदीप खोसला ने डिज़ाइन किया है. सोनम ने स्लीक- ब्रेडेड हेयरस्टाइल बनाया हुआ है और उस पर भी पर्ल्स लगाये हुए हैं. इस लुक में सोनम का बेबी बंप साफ दिख रहा है और वो काफी ग्लैमरस नज़र आ रही हैं

बिपाशा बासु 
Courtesy- Instagram/ Bipasha Basu

बिपाशा बासु और कारण सिंह ग्रोवर ने हाल ही अपनी प्रेगनेंसी के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी. ये जानकारी देते हुए उन्होंने कुछ फोटोज भी शेयर किए. जिसमें बिपासा ने लूज़ फिटेड वाइट शर्ट पहनी हुई है और वो अपना बेबी बंप बड़े ही कॉन्फिडेंटली फ्लॉन्ट कर रही हैं. प्रेगनेंसी ग्लो उनके चेहरे पर साफ नज़र आ रहा है. हमें लगा लोग जाकर बधाइयां देंगे लेकिन कुछ लोग कमेंट सेक्शन में जाकर बिपाशा को इस फोटो शूट के लिए ट्रोल करने लगे. अब भाई, कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना. प्लीज इग्नोर देम!


अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस करने के कुछ दिन बाद बिपाशा ने सोशल मीडिया पर एक रील शेयर की. इसमें उन्होंने ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है और साथ में हैश टैग डाला हुआ था 'love my baby bump, 'pregnant and confident' उनके इस स्टाइल ने मुझे तो बहुत इम्प्रेस किया. 

सेहत: क्या होता है बायोटिन जो झड़ते बालों के लिए जादू है?

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स