The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

BJP वर्कर पर NCP नेता वैशाली नागवडे को थप्पड़ मारने का आरोप, वीडियो सामने आया

बीजेपी की तीन कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज हुआ है.

post-main-image
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट जिसमें बीजेपी वर्कर NCP की महिला कार्यकर्ता पर हाथ उठाते दिख रहे हैं.

पुणे का बाल गंधर्व रंग मंदिर. 16 मई को यहां एक किताब का विमोचन किया गया. किताब का नाम है- Amit Shah and the March of BJP. इसे अनिर्बन गांगुली और शिवानंद द्विवेदी ने लिखा है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) इस कार्यक्रम में शामिल हुई थीं. अंदर इवेंट चल रहा था और बाहर BJP और NCP के कार्यकर्ताओं के बीच बहस शुरू हो गई.  BJP कार्यकर्ताओं पर NCP की महिला कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट के आरोप लगे हैं. बीजेपी के तीन कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

घटना का एक वीडियो भी वायरल है, जिसमें एक बीजेपी कार्यकर्ता एनसीपी नेता वैशाली नागवडे को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि एनसीपी और बीजेपी के कार्यकर्ता आमने-सामने हैं, नारेबाजी हो रही है. इसी दौरान एक शख्स नागवाड़े को थप्पड़ मारता दिख रहा है.


इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस के एक नेता ने बताया कि स्मृति ईरानी के इवेंट में कांग्रेस और NCP की वर्कर्स महंगाई को लेकर प्रोटेस्ट करने पहुंची थीं. महिलाएं LPG सिलिंडर की बढ़ती कीमत को लेकर प्रोटेस्ट कर रही थीं. उन्होंने आगे बताया,

“केंद्र सरकार महंगाई रोकने में विफल रही. चार महिला कार्यकर्ता स्मृति ईरानी को चूड़ियां देने जा रही थीं. तब कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें कहा कि वो एनसीपी से हैं और उन्हें परेशान करने लगे. वो उनके साथ मारपीट करने लगे.”

उन्होंने कहा अगर पुलिस वहां नहीं आती तो चीजें और खराब हो सकती थीं. इस मामले में कांग्रेस वर्कर्स ने बीजेपी के तीन वर्कर्स के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. आरोपी बीजेपी वर्कर्स के नाम भस्मराज तिकोणे, प्रमोद कोंढरे और मयुर गांधी हैं.

पुणे के डेक्कन पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 353 (किसी पब्लिक सर्वेंट को काम करने से रोकना), 323 (मारपीट), 504 (शांति भंग), 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (समान इरादे के साथ कई लोगों का कोई आपराधिक कृत्य करना ) के तहत केस दर्ज किया गया है.

 

ये खबर हमारे साथ  इंटर्नशिप कर रहीं मनीषा ने लिखी है.

वीडियो सोशल लिस्ट: अरविंद केजरीवाल ने जिस बात पर BJP को लपेटा, उसी में खुद फंस गए