The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

सॉस के एक पैकेट के लिए तीन लड़कियों का होटल में बवाल, पुलिसवाले को घूंसा मारा!

लड़कियों ने कम्प्यूटर, ग्लास, बोतलें तोड़ीं. गल्ला भी लूट लिया.

post-main-image
तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है (फोटो-वायरल वीडियो से)

न्यूयॉर्क के एक रेस्टॉरेंट का एक वीडियो वायरल है. इसमें तीन लड़कियां हंगामा करती नज़र आ रही हैं. कोई कैश काउंटर पर डांस कर रही है, तो कोई सॉस की बोतल तोड़ती नजर आ रही है. मसला ये था कि इन लड़कियों ने फ्राइज़ के साथ एक्स्ट्रा सॉस मांग लिया. तो वेटर ने सिर्फ यही बोला एक्स्ट्रा सॉस की कीमत 1.75 डॉलर यानी 139 रुपये है. इसी बात पर लड़कियों ने रेस्त्रां और वेटर पर हमला बोल दिया. पुलिस ने तीनों लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है.  

फॉक्स न्यूज के मुताबिक, घटना 4 जुलाई की है. और मैनहट्टन के लोअर साइड में बेल फ्राइज़ नाम के रेस्त्रां की है. वीडियो में दिख रहा है कि तीनों लड़कियां रेस्त्रां के अंदर कंप्यूटर, कैश रजिस्टर, स्टील के बर्तन और सॉस की बोतल को फेंकती नज़र आ रही हैं. एक लड़की कैश काउंटर पर चढ़कर डांस करती दिख रही है, उसने किचन में घुसने की कोशिश की. कैश काउंटर से तीनों लड़कियों ने 10 डॉलर यानी करीब 794 रुपये भी निकाल लिए. वहां मौजूद लोग भी जोर-जोर से चिल्ला रहे थे. एक वेटर को चोट भी लगी है. और उसे अस्पताल ले जाया गया है.


आरोपी लड़कियों के नाम ओजोरिया, चित्रा प्लासेनिया और तातियाना जॉनसन हैं. रेस्तरां के शेफ राफेल नुनेज़ ने कहा,

 "तीनों लड़कियां फ्राइज़ के लिए एक्स्ट्रा सॉस चाहती थी. वेटर ने समझाया सॉस की कीमत 1.75 डॉलर है. और यहीं से सब शुरू हुआ. इस घटना के बाद  रेस्तरां के छह वेटर वापस नहीं आना चाहते हैं. सब डर गए हैं. एक वेटर अपना घर नहीं छोड़ना चाहती हैं. उसका एक बेटा है."

तीनों लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोप है की ओजोरिया ने गिरफ्तार होने के दौरान एक पुलिस अधिकारी के चेहरे पर कथित तौर पर घूंसा मारा. उसको अब एक पुलिस अधिकारी पर हमला करने, गिरफ्तारी का विरोध करने और सरकारी काम के बाधा डालने के आरोपों में गिरफ्तार है. बाकी की दो लड़कियों पर चोरी, आपराधिक शरारत (क्रिमिनल मिसचीफ) के आरोपों में गिरफ्तार किया गया है.

वीडियो: लंच कर रही महिला और उसकी दोस्तों को आदमियों ने पीटा, घसीटा, वीडियो वायरल