The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

हॉस्टल मालिक ने लड़कियों के बाथरूम में छिपाकर लगाए थे कैमरे, ऐसे पकड़ में आया

हॉस्टल मालिक लड़कियों को सस्ते में कमरा देता था. उसने बाथरूम में कैमरे लगा रखे थे, लड़कियों के वीडियो से हार्ड डिस्क भर रखी थी.

post-main-image
पुलिस ने हॉस्टल से कैमरा, हार्ड डिस्क और तमाम उपकरण बरामद कर लिए हैं (फोटो-आजतक)

प्रयागराज का कर्नलगंज. यहां संगमनगरी नाम का एक गर्ल्स हॉस्टल है. इस हॉस्टल के वाशरूम में हिडन कैमरा लगा हुआ था. ये कैमरा लड़कियों के वीडियो बनाने के लिए हॉस्टल संचालक ने ही लगवाया था. जब इसकी भनक छात्राओं को हुई तो उन्होंने हंगामा किया और पुलिस को बुलाया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

छात्राओं को Spy Camera का कैसे पता चला?

हॉस्टल में रहने वाली एक लड़की नहाने गई थी. शावर में ठीक से पानी नहीं आ रहा था तो उसने शावर हेड खोलकर देखा. उसने देखा कि शावर में छिपाकर स्पाई कैमरा लगाया हुआ था. उसने हॉस्टल की बाकी लड़कियों को इसके बारे में बताया. उसके बाद लड़कियों ने पुलिस को बुलाया.

हॉस्टल चलाने वाले का नाम आशीष खरे है. वो प्रयागराज के एक नामी डॉक्टर का बेटा है. वो अपने घर की तीसरी मंजिल पर लड़कियों के लिए हॉस्टल चलाता है. लड़कियों की शिकायत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया, उसे कर्नलगंज थाने ले जाया गया. आशीष ने पुलिस को बताया कि वो कम पैसे में लड़कियों को कमरा देता था. उसने बाथरूम में हिडन कैमरा लगाए हुए थे. इनसे वो लड़कियों की वीडियो बनाता था. इसके लिए उसने एक कंप्यूटर लैब भी बना रखी है. जहां से वो वीडियोज देखता था. उसने सारे वीडियो हार्ड डिस्क में सेव करके अपने पास रखे हुए थे.

कंप्यूटर लैब जहां आरोपी विडियोज देखता था (फोटो-आजतक)

पुलिस ने आरोपी के पास से नौ हार्ड डिस्क, डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर, कम्प्यूटर बरामद किए हैं. इसके साथ ही उसके पास से एक डायरी भी मिली है जिसमें सौ से ज्यादा लड़कियों के नंबर लिखे मिले हैं. 

ये एक ज़रूरी खबर है, उन लड़कियों के लिए जो पीजी या हॉस्टल में रहती हैं, या फिर होटल वगैरह में रहती हैं. ये ज़रूरी है कि कहीं शिफ्ट होने से पहले, खासकर वहां का वॉशरूम इस्तेमाल करने से पहले अच्छे से चेक कर लें कि कहीं वहां कोई हिडन कैमरा तो नहीं लगा हुआ है.

ये खबर हमारे साथ इंटर्नशिप कर रहीं मनीषा ने लिखी है.