The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

सोनिया गांधी के PA पीपी माधवन पर रेप का आरोप, FIR दर्ज

पीड़ित ने अपनी शिकायत में पीपी माधवन पर और भी गंभीर आरोप लगाए हैं.

post-main-image
कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी. (फाइल फोटो- इंडिया टुडे)

सोनिया गांधी के पर्सनल सेक्रेटरी पीपी माधवन पर रेप का गंभीर आरोप लगा है. एक महिला ने दावा किया है कि पीपी धवन ने शादी का झांसा देकर उसका रेप किया है. खबर के मुताबिक महिला दिल्ली की रहने वाली है. उसकी शिकायत पर दिल्ली पुलिस एफआईआर दर्ज कर ली है.

आजतक को मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि पीपी माधवन से उसकी पहचान नौकरी के सिलसिले में हुई थी. महिला ने बताया कि फरवरी 2020 में उसके पति की मौत के बाद वो नौकरी की तलाश में थी. इसी दौरान वो माधवन के संपर्क में आई. पीड़िता का कहना है कि सबसे पहले माधवन ने ही इंटरव्यू के सिलसिले में उसे कॉल किया था. 

आरोप है कि माधवन ने पीड़ित को नौकरी का झांसा दिया. इसी बहाने उससे वीडियो कॉल पर बातें करने लगे. वॉट्सएप पर चैट करते थे. पीड़िता के मुताबिक पीपी माधवन ने उससे कहा कि वो उससे प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं. आरोप है कि नौकरी दिलवाने और शादी करने के बहाने माधवन ने बिना सहमति के शारीरिक तौर पर महिला का फायदा उठाया. उसका यौन शोषण किया.

पीड़ित महिला की तरफ से दर्ज की गई शिकायत के मुताबिक इसी साल फरवरी में पीपी माधवन उसको दिल्ली के सुंदर नगर में एक फ्लैट में ले गए. वहां उन्होंने महिला का यौन उत्पीड़न किया. ये भी आरोप है कि दिल्ली के ही उत्तम नगर में माधवन ने महिला के साथ कार के अंदर भी ज्यादती की. 

खबर के मुताबिक महिला की शिकायत पर पुलिस ने माधवन के खिलाफ IPC की धारा 376 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. उन पर ये मुकदमा दिल्ली के उत्तम नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है.

बताया जाता है कि माधवन सोनिया गांधी के काफी भरोसेमंद माने जाते हैं. वो कई सालों से सोनिया के साथ काम कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक माधवन और गांधी परिवार के बीच घनिष्टता पारिवारिक संबंध जैसी है. Rediff.com की खबर के मुताबिक मार्च 2020 में माधवन के बेटे की शादी थी. और शादी में शामिल होने राहुल और प्रियंका गांधी केरल गए थे.