The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

मध्य प्रदेश: विकलांग महिला रेल टिकट नहीं दिखा पाई तो TC ने फायदा उठाकर रेप किया

महिला अपने पति से बिछड़ गई थी. आरोपी टीसी FIR का डर दिखाकर उसे घर ले गया और वहां उससे जबरदस्ती की.

post-main-image
TC ने विकलांग महिला से किया रेप (सांकेतिक फोटो- आजतक)

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक रेलवे TC पर महिला का रेप करने का आरोप लगा है. पीड़िता विक्लांग है. उसका आरोप है कि टिकट नहीं होने पर TC उसे डराकर अपने घर ले गया और वहां उसका बलात्कार किया. मामला राज्य के सागर शहर का बताया गया है.

टिकट लेते समय छूटा पति का साथ

आजतक की खबर के मुताबिक महिला अपने पति के साथ गुना से सागर के लिए निकली थी. लेकिन रास्ते में दोनों बिछड़ गए. रेलवे पुलिस निरीक्षक शशि दुबे ने जानकारी देते हुए बताया-

महिला और उसका पति शनिवार को गुना से सागर के लिए निकले थे. सागर के मकरोनिया में महिला का मायका है. उन्हें भागलपुर एक्सप्रेस से जाना था और वे शाम 4.30 बजे गुना स्टेशन पहुंच गए. पत्नी को ट्रेन में बिठाकर पति टिकट लेने चला गया. इतने में ट्रेन चल पड़ी और पति स्टेशन पर ही छूट गया. इसके बाद महिला रात लगभग 8 बजे सागर पहुंच गई.

FIR का डर दिखाकर किया रेप

जानकारी के मुताबिक प्लेटफार्म पर उतरते ही ड्यूटी कर रहे TC राजूलाल मीणा ने विक्लांग महिला से टिकट मांगा. इस पर महिला ने बताया कि उसका टिकट पति के पास है जो गुना स्टेशन पर छूट गया है. TC ने महिला से बोला कि अब तो उसका चालान कटेगा. इसके लिए उसे बड़े साहब के पास चलना होगा, नहीं तो FIR हो जाएगी.

खबर के मुताबिक FIR के डर के चलते महिला TC के साथ चली गई. लेकिन आरोपी TC पीड़िता को किसी अधिकारी के पास ले जाने के बजाय अपने रेलवे क्वार्टर ले गया. वहां उसने महिला के साथ जबरदस्ती की.

इसके बाद रविवार 5 जून को विक्लांग महिला की शिकायत पर कैंट पुलिस ने जीआरपी (Government Railway Police) को मामला ट्रांसफर किर दिया. सोमवार, 6 जून को जबलपुर से सागर पहुंचे निरीक्षक शशि दुबे ने महिला का बयान दर्ज कर धारा 376, 363 के तहत मामला दर्ज किया. खबर लिखे जाने तक आरोपी TC को पुलिस नहीं पकड़ पाई थी.

देखें वीडियो- मध्य प्रदेश में पुलिसकर्मी ने बच्चे को जैसे मारा, वो देख हर कोई हैरान