लड़कियों की कॉपी में 'I Love You' लिखता था टीचर, घरवालों ने ये किया

02:58 PM Sep 22, 2022 | ज्योति जोशी
Advertisement

मध्य प्रदेश के रायसेन जिले का मंडीदीप. यहां एक प्राइवेट स्कूल के टीचर पर छात्राओं के साथ आपत्तिजनक हरकत करने का आरोप लगा है. आरोप है कि टीचर छात्राओं की नोटबुक में भद्दी बातें लिखता था. इस बात की जानकारी जब छात्राओं के परिवार को लगी तो उन्होंने स्कूल पहुंचकर खूब हंगामा किया. खबर है कि परिजनों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच जारी है. 

Advertisement

लिखा- 'मीट मी, आई लव यू' 

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी टीचर ने कथित तौर पर चार छात्राओं की नोटबुक पर लिखा, ‘मीट मी, आई लव यू’ यानी ‘मुझसे मिलो, मैं तुमसे प्यार करता हूं.’ छात्राओं ने अपनी कॉपियां अपने घरवालों को दिखाई, इसके बाद परिवारवाले पुलिस को लेकर स्कूल पहुंचे और प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे. परिवार ने टीचर पर सख्त कार्रवाई और उसकी गिरफ्तारी की मांग की. 

आज तक की रिपोर्टके मुताबिक, इस दौरान स्कूल में प्रधान और पुलिस के बड़े अधिकारी भी पहुंचे. खबर है कि स्कूल किसी बड़े ग्रुप का है. आरोप ये भी लग रहे हैं कि बड़ा स्कूल होने की वजह से अधिकारी भी कार्रवाई करने से बच रहे हैं. 

आरोपी टीचर हिरासत में

पीड़ित छात्राओं के घरवालों ने बताया कि उनकी बच्चियां स्कूल से रोते हुए घर आईं और मामले की जानकारी दी. उन्होंने आरोप लगाया कि स्कूल-प्रबंधन सामने आकर कुछ भी बोलने से इनकार कर रहा है. खबर है कि परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया है.

मामले पर जानकारी देते हए तहसीलदार रघुवीर सिंह मरावी ने आजतक को बताया-

लड़कियों के परिजनों ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की है. जांच पूरी होने पर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

कुछ वक्त पहले छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक सरकारी स्कूल के टीचर पर भी अपनी स्टूडेंट के साथ बदसलूकी करने के आरोप लगे थे. टीचर ने अपनी कार में बैठाकर नाबालिग छात्रा से कथित तौर पर यौन शोषण किया था.


देखें वीडियो- मध्य प्रदेश में हैरान करने वाली घटना, शादी से मना करने पर गले में चाकू मारा, लड़की की हालत गंभीर 

Advertisement
Next