The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

IPL फाइनल मैच में दिखी ये 'बाल्टी' क्यों वायरल, लोगों ने BCCI को बुरा लपेट लिया!

'सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड भी ये बाल्टी यूज करता है'

post-main-image
IPL फाइनल मैच में दिखी एशियन पेंट वाली बाल्टी (फोटो- ट्विटर)

IPL का फाइनल मैच सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है. जडेजा का मैच फिनिश हो या रहाणे-रायडू का ताबड़तोड़ रोल. मगर चर्चा में सिर्फ प्लेयर्स नहीं, एक और चीज है. एक बाल्टी. आप थोड़ा चौंक रहे होंगे. ये क्या बात हुई. पर सच यही है एक बाल्टी ट्विटर पर छाई हुई है. इसको लेकर खूब मीम और बातें हो रही हैं. क्यों. चलिए बताते हैं.

सेमवार को मैच के बीच बारिश हुई थी. रुकी तो ग्राउंड स्टाफ पिच वा बाकी मैदान सुखाने पहुंचा. इसी दौरान स्टाफ के हाथ में दिखी एशियन पेंट्स वाली बाल्टी और स्पंज. इसी स्पंज से पानी सोखकर बाल्टी में भरा गया. बस फिर क्या था, जनता को मिल गया मौका मौज लेने का. इसकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. 

ये बाल्टी देखकर ज्यादातर यूजर्स को अपने बाथरूम में रखी बाल्टी याद आ गई. वो लोग जो पेंट वाली बकेट को रियूज करते हैं. वहीं, कई यूजर्स ने मैदान के खराब ड्रेनेज सिस्टम को लेकर भी BCCI को ट्रोल किया. 

एक यूजर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, यही वजह है कि मैं एशियन पेंट में इंवेस्ट करता हूं. पहले पेंट करो. फिर बाल्टी यूज करो. सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड तक भी एशियन पेंट की बाल्टी का फैन है. फुल पैसा वसूल. 

एक यूजर ने फोटो शेयर कर लिखा,

IPL 2023 फाइनल मैच का अनऑफिशियल पार्टनर एशियन पेंट. क्या स्टेडियम में इस काम के लिए कोई मशीन नहीं थीं. 

एक यूजर ने लिखा, क्या हम कह सकते हैं कि एशियन पेंट्स के स्टॉक में इंवेस्ट करने का ये सही समय है? ये तो अच्छी पब्लिसिटी हे...अगले साल भी बारिश हो.

एक यूजर ने लिखा, एशियन पेंट की बाल्टी का वर्चस्व अतुलनीय है !! इंडियन हाउसहोल्ड में हो या इंडियन प्रीमियर लीग में.

एक ने लिखा, कोई फरक नहीं पड़ता कि हम कितना कमाते हैं. बाल्टी तो एशियन पेंट की ही होगी.  

एक यूजर ने लिखा,

ये मैं क्या देख रहा हू. दो लोग स्पंज और एशियन पेंट की बाल्टी के साथ पिच साफ कर रहे हैं?? क्या आपके पास बस यही है? आपके पास एक लाख सीटें हैं. करोड़ों रुपये तो टिक-टॉक डांस पर खर्च होते हैं. ये दर्दनाक है. 

एक अन्य यूजर ने लिखा, सबसे अमीर बोर्ड के पास ढंग की बाल्टी नहीं जो वो एशियन पेंट्स वाली का इस्तेमाल कर रहे हैं.

इस बीच कुछ और फोटो भी वायरल हुई थीं. उनमें एक हेयर ड्रायर और कपड़े वाली स्त्री से पिच को सुखाया जा रहा था. दावा किया गया कि वो भी सोमवार वाले मैच की है. कई मजेदार मीम भी बनाए गए. बाद में पता चला कि वो फोटोज किसी पुराने मैच की हैं. 

वीडियो: CSK बनी IPL 2023 चैंपियन, एमएस धोनी ने देर रात बड़ा ऐलान कर दिया!