The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

Asia Cup 2022: राहुल द्रविड़ ने बताया, जडेजा के साथ एक और प्लेयर भी हुआ IndvsPak से बाहर!

पाकिस्तान के खिलाफ़ आवेश खान नहीं खेल पाएंगे.

post-main-image
आवेश खान और ऋषभ पंत (Courtesy: BCCI/PTI)

भारत और पाकिस्तान 4 सितंबर को एक बार फिर आमने-सामने होने वाले हैं. इससे पहले इंडिया को एक नहीं, दो बड़े झटके लगे हैं. पहले तो रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) दाहिने घुटने की चोट के चलते टीम से बाहर हो गए हैं. अब दुबई से खबर आई है कि इंडियन पेसर आवेश खान (Avesh Khan) भी इस मैच में नहीं खेल पाएंगे.

दैनिक भास्कर की एक ख़बर के अनुसार आवेश खान पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग XI में नहीं होंगे. आवेश को वायरल फीवर हो रखा है और वे दो पिछले दो दिन से होटल के कमरे से बाहर नहीं निकले हैं. BCCI के एक अधिकारी ने भास्कर को बताया कि आवेश मैच खेलने की हालत में नहीं दिख रहे हैं. मेडिकल टीम लगातार उनके साथ बातचीत कर रही है. और उन पर नज़र बनाए हुए है. आवेश के नहीं होने से टीम को बड़ा झटका लगेगा. इंडिया की स्क्वॉड में सिर्फ तीन पेसर्स हैं. आवेश के बाहर होने से टीम के पेस अटैक पर असर पड़ना तय है.

मैच से पहले राहुल द्रविड़ ने बताया कि आवेश स्वस्थ नहीं हैं. द्रविड़ ने ये भी बताया कि आवेश ने शनिवार, 3 सितंबर को प्रैक्टिस में हिस्सा नहीं लिया. द्रविड़ ने कहा कि वो आशा करते हैं कि आने वाले मैच में आवेश टीम का हिस्सा बन पाएंगे. आवेश ने पाकिस्तान के खिलाफ फखर ज़मा को आउट किया था. इसके बाद हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ वो मंहगे साबित हुए थे. इस मैच में आवेश ने चार ओवर में 53 रन गंवाए थे. इस मैच में भी आवेश को एक विकेट मिला था. आवेश खान ने भारत के लिए अब तक 15 T20 इंटरनेशनल्स में 13 विकेट लिए हैं.

शुक्रवार, 2 सितंबर को BCCI ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था. इस वीडियो में विराट कोहली और आवेश खान बीच पर वॉलीबॉल खेलते नजर आ रहे थे. और अब आवेश वायरल की चपेट में हैं. देखने वाली बात होगी कि टीम उनकी जगह किसे मौका देगी.

विराट कोहली के चक्कर में ये खिलाड़ी बड़ा गंदा ट्रोल हो गया