The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

कोहली और रोहित के नाम पर मुंबई और बेंगलुरु की पुलिस ने कलेश मचा दिया? बात कुछ और निकली

क्या दोनों स्टेट की पुलिस ने IPL से जुड़ी ट्रोलिंग की? एक पोस्ट बहुत वायरल है, लेकिन सच कुछ और है.

post-main-image
विराट-रोहित पर हुआ बवाल? (Twitter)

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के फै़न्स लगातार एक दूसरे से भिड़ते रहते है. कुछ हफ्ते पहले ही रोहित शर्मा के फै़न्स ने ट्विटर पर विराट को ट्रोल किया था. सोशल मीडिया पर इन दोनों स्टार्स के बीच फिर बवाल हो गया है. इस बार आग लगाई है बेंगलुरु और मुंबई की पुलिस ने. क्या है पूरा मामला, जान लीजिए.

दरअसल स्पोर्ट्स विकी नाम के एक फेसबुक पेज ने एक पोस्ट शेयर किया. इसमें चार ट्वीट्स लगे थे. दो ट्वीट्स मुंबई पुलिस नाम के यूज़र अकाउंट से आए थे, वहीं बाकी दो बेंगलुरु पुलिस नाम के अकाउंट ने किए थे. दोनों में IPL से जुड़ी हुई ट्रोलिंग की गई. मुंबई ने विराट को ट्रोल किया, तो रोहित को बेंगलुरु नाम वाले हैंडल ने ट्रोल कर दिया. मुंबई पुलिस ने विराट की एक पारी का स्क्रीनशॉट शेयर किया. इसमें विराट ने पहले 15 बॉल में 30 और अगले 22 बॉल में 24 रन बनाए थे. यानी सवाल विराट के स्ट्राइक रेट पर था. इसे शेयर करते हुए इस हैंडल ने लिखा,

"जेब्रा क्रासिंग पर धीरे हो जाइए. ठीक वैसे ही, जैसे विराट कोहली पचासे के पास हो जाते हैं."

बेंगलुरु पुलिस वाले हैंडल ने इसका जवाब दिया. इस ट्वीट को कोट करते हुए जवाब आया,

“जब ट्रैफिक लाइट का रंग हरा हो, तब रोड पार करने से बचें. ठीक वैसे ही, जैसे रोहित शर्मा विदेशी दौरों से बचते हैं. फिट रहें, स्वस्थ रहें.”

ऐसा जवाब आए तो मुंबई चुप रहे, ऐसा हो ही नहीं सकता. पिछला ट्वीट कोट करते हुए जवाबी फायरिंग में ट्वीट लिखा गया,

"अपने दिमाग को बचाने के लिए हमेशा हेलमेट पहनें. ये सिर्फ तब, जब आप RCB फैन ना हो. क्योंकि अगर आप RCB फैन हैं, तो आपके पास बचाने के लिए दिमाग होगा ही नहीं."

RCB की ऐसी बेइज़्ज़ती! बेंगलुरु पुलिस कहा रुकने वाला था. जवाब आया,

“आप ठीक वैसे ही हेलमेट से दूर नहीं रह सकते, जैसे वो वडापाव से. वैसे, हम इतने बेवकूफ नहीं हैं कि 45 एफसी से सुझाव के बारे में सोचें. पर हां, आपकी राय के लिए शुक्रिया.”

ये ट्विटर एक्सचेंज देख फै़न्स भड़क गए. एक बार फिर बहस छिड़ गई. पर पोस्ट को ध्यान से देख हमे एक चीज़ समझ आई. ये दोनों अकाउंट फर्ज़ी हैं. मुंबई पुलिस का हैंडल @MumbaiPolicee है, तो वहीं बेंगलुरु वाले अकाउंट का हैंडल @BlrCityPolicee है. ये दोनों हैंडल अब इनएक्टिव हैं. यानी फैन्स के बीच लड़ाई कर दोनों फर्जी अकाउंट बंद कर दिए गए. 

वीडियो: सूर्यकुमार यादव ने कैच ड्रॉप किए तो रोहित का गंदा मुंह बन गया!