The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

रविंद्र जडेजा की इंस्टाग्राम स्टोरी ने कराया बवाल, ट्विटर पर जमकर हुए ट्रेंड

CSK से अलग हो रहे हैं सर जडेजा?

post-main-image
ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे जडेजा (twitter)

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja). पिछले कुछ समय से लगातार IPL फ्रैंचाइज़ चेन्नई सुपर किंग्स के साथ अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में हैं. जडेजा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डाली थी. जिसके बाद से ये कयास लगाए जाने लगे कि उन्होंने ये पोस्ट अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर की है.

हालांकि उनके इस पोस्ट के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है. लेकिन उनकी स्टोरी से उन ख़बरों को बल जरूर मिला है, जिनमें जडेजा के चेन्नई सुपर किंग्स को छोड़ने की बातें कही जा रही थीं. जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हुई स्टोरी में लिखा था,

‘किसी के लिए या किसी भी चीज़ के लिए अपने स्टैंडर्ड को कम न करें. स्वाभिमान ही सब कुछ है.’

जडेजा की ये स्टोरी देखते ही देखते वायरल हो गई. और ऐसा होते ही चेन्नई के फ़ैन्स ने ट्विटर पर 'WE YELLOVE YOU JADEJA’ ट्रेंड करवा दिया. चेन्नई के फ़ैन्स 33 साल के इस खिलाड़ी से चेन्नई की टीम को नहीं छोड़ने की गुहार लगाने लगे. जडेजा पर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया. उन्होंने पुराने मैचेज की फोटो शेयर कर इस ऑलराउंडर की खूब तारीफ की.

सोशल मीडिया पर करने लगे ट्रेंड

ट्विटर पर जडेजा की तारीफ करते हुए फ़ैन्स ने कई सारे ट्वीट्स किए. एक यूजर ने लिखा,

पूरी येलो आर्मी आपसे प्यार करती है. एक किंग हमेशा एक सुपरकिंग ही होता है. और मजबूती के साथ आप वापस लौटें.

एक और यूजर ने राजस्थान के खिलाफ उनके शॉट की तारीफ करते हुए ट्वीट किया,

‘हम सर जडेजा के इस अविश्वसनीय शॉट को नहीं भूल सकते हैं. जडेजा पूरी येलो आर्मी आपसे प्यार करती है.’


एक अन्य यूजर ने धोनी के साथ उनकी फोटो को शेयर करते हुए ट्वीट किया,

‘जडेजा हम सब आपसे प्यार करते हैं. प्लीज़ आप चेन्नई सुपर किंग्स को मत छोड़ना.’

वहीं एक और यूजर ने ट्वीट किया,

‘आपके और मैनेजमेंट के बीच जो भी विवाद हो, लेकिन प्लीज़ आप CSK को कभी न छोड़ें. हम आपको दूसरे कलर की जर्सी पहने हुए नहीं देख सकते.’

मैनेजमेंट से हुई तनातनी

इस सीज़न की शुरुआत में जडेजा को टीम का कप्तान बनाया गया था, लेकिन उनकी कप्तानी में टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा. इस वजह से उन्हें कप्तानी छोड़नी पड़ी थी. जिसके बाद से फ्रैंचाइज़ के साथ उनके रिश्तों में खटास की बात सामने आने लगी थी.

इस महीने 9 जुलाई को जडेजा ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से IPL 2021 और 2022 से संबंधित सभी पोस्ट हटा दिए थे. ये सभी पोस्ट चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े थे. इसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है और जडेजा इस टीम का साथ छोड़ सकते हैं.

युवराज सिंह ने ऋषभ पंत की तारीफ में क्या ट्वीट कर दिया?