The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

अनुष्का की फोटो पर वार्नर का कमेंट वायरल... देनी पड़ी सफाई!

वार्नर के कमेंट पर विराट भी बोले.

post-main-image
विराट कोहली की इंस्टा पोस्ट पर वार्नर का कमेंट (Courtesy: Virat Kolhi/Instagram)

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बैट्समैन डेविड वार्नर (David Warner) हाल ही में इंस्टाग्राम पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की एक फोटो पर कमेंट करने के बाद ट्रोल हो गए. और अब वार्नर ने इन ट्रोल्स को जवाब दिया है. उनके इस जवाब पर अनुष्का के पति विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी रिएक्ट किया है. दरअसल ये फोटो विराट ने ही शेयर की थी.

हुआ यूं कि शुक्रवार, 2 सितंबर को विराट ने अनुष्का शर्मा की एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की. इसके कैप्शन में विराट ने 'मेरी दुनिया' लिखा. इसी फोटो पर कुछ देर बाद ऑस्ट्रेलियन ओपनर डेविड वार्नर ने कमेंट किया. डेविड ने कमेंट कर लिखा - 'लकी मैन, मेट', यानी आप भाग्यशाली हैं.

लेकिन इस कमेंट को कई लोगों ने गलत तरीके से लिया और वार्नर को ट्रोल करना शुरू कर दिया. वार्नर ने कुछ देर बाद इस पर सफाई भी दी. वार्नर ने लिखा,

'हम भाग्यशाली हैं कि हमारी पत्नियां हमारा इतना समर्थन करती हैं. ये एक कहावत है, जो हम ऑस्ट्रेलिया में प्रयोग करते हैं. जैसे मैं कहूंगा कि मैं भाग्यशाली हूं कि कैंडिस वार्नर मेरी पत्नी हैं. तो ऐसे ही हम किसी और से कहते हैं, कि 'यू आर लकी, मेट' या 'यू आर ब्लेस्ड, मेट'. किसी बात को कैसे लिया जाता है, वो हर जगह अलग ही होता है.'

इसके बाद खुद किंग कोहली ने वार्नर को जवाब देते हुए कमेंट किया - 'आई नो, मेट'. यानी मुझे पता है.

कोहली को अनुष्का पर किए गए पोस्ट के लिए बहुत प्यार मिला. कोहली फिलहाल टीम इंडिया के साथ एशिया कप खेल रहे हैं. ये टूर्नामेंट दुबई में खेला जा रहा है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हुए कोहली का IPL 2022 अच्छा नहीं गया था. और उनकी फॉर्म पर लगातार सवाल उठ रहे थे.

इसके बाद विराट की इंडिया की T20I टीम में जगह पर भी सवाल उठाए गए थे. पर विराट ने अच्छी वापसी की है. पाकिस्तान के खिलाफ 35 रन की धीमी पारी खेलने का बाद विराट ने हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ 59 रन बनाए. कोहली फिलहाल एशिया कप के सर्वाधिक रन स्कोरर हैं.

विराट कोहली के चक्कर में ये खिलाड़ी बड़ा गंदा ट्रोल हो गया