The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

VIDEO: चाहर ऑटोग्राफ मांगने गए, धोनी ने भगा दिया, फिर....

चाहर और धोनी के इस तरह के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं.

post-main-image
चाहर और धोनी के इस तरह के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. (फोटो- ट्विटर)

IPL 2023 के फाइनल मैच वाले कई फोटो-वीडियो वायरल (IPL Viral Clips) हो रहे हैं. एक वीडियो धोनी (MS Dhoni) और दीपक चाहर (Deepak Chahar) का भी सामने आया है. इसमें दीपक चाहर पेन लेकर धोनी से अपनी टी शर्ट पर ऑटोग्राफ (Autograph) मांगते दिख रहे हैं. इस पर धोनी का जो रिएक्शन आया वो बेहद मजेदार था. पहले वो चाहर को हाथ से इशारा कर भगा देते हैं. फिर दूसरे शख्स से शिकायत करते हुए बताते हैं कि चाहर ने किस तरह मैच में कैच छोड़ दी. नोक झोंक के दौरान दीपक बार-बार धोनी से ऑटोग्राफ मांगते हैं और वो हाथ छुड़ा देते हैं. 

वीडियो में साफ पता चल रहा है कि धोनी चाहर के साथ मजाक कर रहे हैं. कुछ देर बाद वो चाहर से पेन लेकर उनकी टी शर्ट पर साइन भी कर देते हैं. सीरियस फेस के साथ धोनी ने जिस अंदाज में चाहर के साथ मजाक किया, यूजर्स ने इसे खासा पसंद किया है. मैच की इस क्लिप को लोग सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं.

वीडियो पर यूजर्स अपने-अपने अंदाजे से धोनी की कही बातों को लिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,

धोनी कह रहे हैं कि इसको क्यों दूं मैं ऑटोग्राफ...एक कैच तो पकड़ा नहीं जाता.

एक ने लिखा,

जा जा तुझे नहीं देता मैं ऑटोग्राफ... तेरी वजह से हार ही गए थे ऑलमोस्ट.

इशिता नाम की यूजर ने लिखा,

कितना क्यूट लग रहा है यार.

एक और यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए दोनों की बातचीत अपने अंदाजे से लिखी,

इसके अलावा मैच की एक और क्लिप वायरल हो रही है. देखकर लग रहा है कि उसमें धोनी चाहर को कैच छोड़ने पर डांट रहे हैं. 

दरअसल, फाइनल मुकाबले में दीपक चाहर ने शुभमन गिल की दो कैच छोड़ दी थीं. हालांकि, एक कैच बहुत मुश्किल थी. फिर कुछ देर बाद ही धोनी ने शानदार विकेटकीपिंग करते हुए शुभमन गिल को सेकेंड्स के अंदर वापस भेज दिया. गिल 20 गेंदों पर 39 रन बनाकर आउट हुए. 

धोनी पहले भी कई मौकों पर ऐसा काम कर चुके हैं. विकेट के पीछे उनके रिफ्लेक्सेज कमाल के रहे हैं और इसीलिए उन्हें अक्सर ही सर्वकालिक महान विकेटकीपर्स में से एक कहा जाता है. धोनी विकेट के आगे भी कमाल का प्रदर्शन करते आए हैं. IPL में उनके नाम अभी तक कुल 249 मैच में 5082 रन हैं. 87 बार नॉटआउट रहते हुए उन्होंने यह रन 39 की ऐवरेज और लगभग 136 की स्ट्राइक रेट से बनाए हैं. धोनी ने IPL में 24 पचासे भी जड़े हैं. जबकि उनके नाम इस टूर्नामेंट में 349 चौके और 239 छक्के हैं.

वीडियो: धोनी की कप्तानी में CSK पांचवीं बार IPL चैम्पियन बनी, साथी बोले...