The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

जोश-जोश में कपार पर मेसी का टैटू गुदवा लिया, अब बोला - "पछतावा हो रहा है"

माथे पर बड़े अक्षरों में मेसी लिखवाया. एक गाल पर लिखवाया DIOS जिसका मतलब है भगवान और दूसरे पर तीन स्टार बनाए.

post-main-image
माथे पर मेसी का टैटू बनवाकर पछता रहा शख्स (फोटो-इंस्टाग्राम)

कोलंबिया के एक फुटबॉल लवर ने अपने माथे पर लियोनेल मेसी के नाम का टैटू करवाया था. 2022 वर्ल्ड कप में अर्जेंटीना की शानजार जीत के बाद. माइक जैम्ब्स नाम के शख्स ने ये टैटू मेसी को ट्रिब्यूट देने के लिए बनवाया (Messi name tattoo on Forehead). अब एक हालिया वीडियो में माइक ने कहा है कि उन्हें टैटू बनाने पर पछतावा हो रहा है. इसके पीछे की वजह भी बताई है. 

माइक जैम्ब्स एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं और मेसी के बहुत बड़े फैन भी. इंस्टाग्राम पर माइक के करीब डेढ़ लाख फॉलोवर्स हैं. पिछले साल 21 दिसंबर को माइक ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो अपने चेहरे पर टैटू बनवाते दिखे. माथे पर बड़े अक्षरों में मेसी लिखवाया. एक गाल पर लिखवाया DIOS जिसका मतलब है भगवान और दूसरे पर तीन स्टार बनाए जो अर्जेंटीना की तीन जीत के लिए हैं. कैप्शन में लिखा था- चैलेंज पूरा कर रहा हूं, आई लव यू मेसी.

हालांकि इस वीडियो पर माइक को खूब निगेटिव कॉमेंट्स मिले. लोगों ने उन्हें ट्रोल किया और उनके टैटू को लाइक्स पाने की चीप स्ट्रेटजी बताया. कईयों ने उनके फैसले को बेतुका और बेवकूफी भरा बताया. कुछ यूजर्स ने वीडियो को नकली करार दिया. तब माइक ने लोगों से कहा,

“मैं किसी को नुकसान नहीं पहुंचा रहा हूं, मैं कुछ भी अवैध नहीं कर रहा.”

एक इंटरव्यू में माइक ने कहा था कि दूसरे क्या सोचते हैं उन्हें इस बात की कोई परवाह नहीं हैं. 

टैटू बनवाए हुए दो हफ्ते भी पूरे नहीं हुए थे कि माइक ने एक नया वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उन्हें इस फैसले पर पछतावा हो रहा है. माइक ने माना कि शायद ये अच्छा आइडिया नहीं था. वीडियो में माइक कह रहे हैं,

“मुझे टैटू बनवाने का पछतावा है. इस टैटू ने मेरी लाइफ में पॉजिटिविट चीजें लाने के बजाय नकारात्मकता भर दी. व्यक्तिगत तौर पर भी और मेरे परिवार के लिए भी. मैंने नहीं सोचा था कि मैं इतनी जल्दी ये बात कहूंगा. जब मैंने टैटू बनवाया तब मुझे बहुत गर्व महसूस हुआ था. लेकिन अब पछतावा हो रहा है. लोग कहते हैं कि मैं समाज के लिए पॉजिटिव एग्जाम्पल नहीं हूं.”

वीडियो से पता चल रहा है कि माइक सोशल मीडिया ट्रोलिंग से परेशान होकर ये बात कह रहे हैं. माइक ने कहा,

“आप क्या कहते हैं उस बारे में सावधान रहें. आप नहीं जानते कि सोशल मीडिया से आप किसी को कितना नुकसान पहुंचा सकते हैं.” 

पोस्ट के कैप्शन में लिखा- मुझे मेसी के अपने टैटू का पछतावा है.

 

वीडियो: मेसी ने MS धोनी की बेटी जीवा को भिजवाई साइन की हुई टी-शर्ट, फोटो जमकर वायरल!