The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'संजू को कम मौके मिलना'...सैमसन की फिफ्टी पर क्या बोली दुनिया?

संजू ने खत्म किया पहली T20I हाफ सेंचुरी का इंतजार.

post-main-image
सैमसन के फैन्स हुए खुश (Twitter)

संजू सैमसन (Sanju samson). IPL में शानदार प्रदर्शन के बाद फैन फेवरेट बन चुके संजू ने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे T20 मैच में गदर काट दिया. संजू ने इस मुकाबले में आयरलैंड के बोलर्स की जमकर ख़बर ली और मैदान के चारों तरफ बेहतरीन शॉट्स लगाए.

संजू ने इस मैच में धमाकेदार पारी खेल अपनी पहली T20 हाफ सेंचुरी का इंतजार खत्म किया. इस मुकाबले में ओपनिंग करने आए सैमसन ने T20 में डेब्यू करने के सात साल बाद अपना पहला अर्धशतक जड़ा. 42 गेंदों पर 77 रन की इस पारी के दौरान सैमसन ने नौ चौके और चार छक्के जड़े. जिसके बाद सोशल मीडिया पर फ़ैन्स खुशी से झूम उठे. अपने फेवरेट खिलाड़ी की इस पारी पारी से गदगद हुए फ़ैन्स ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार किया.

एक यूजर ने लिखा,

‘संजू सैमसन आप अच्छा खेले. हमारे जैसे कई फ़ैन्स बहुत लंबे समय से आपसे इस तरह की पारी देखने का इंतजार कर रहे थे.’
 


वहीं दूसरे यूजर ने कहा,

‘संजू अभी तकनीकी रूप से दुनिया के सबसे प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं!!! इसमें कोई दो राय नहीं है.’
 

एक अन्य यूजर ने लिखा,

संजू सैमसन के सभी फ़ैन्स के लिए कितना शानदार दिन है. संजू सैमसन ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना पहला अर्धशतक पूरा किया.
 

जबकि एक और यूजर ने कहा,

‘संजू सैमसन ने अपने इंटरनेशनल T20 करियर का पहला अर्धशतक जड़ा. यह शर्म की बात है कि भारतीय क्रिकेट टीम ने इस खिलाड़ी को काफी कम मौके दिए.’

बताते चलें कि सैमसन ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनमें टैलेंट की कोई कमी नहीं है. जिस दिन वो फॉर्म में होते हैं, अच्छे से अच्छे बोलर की शामत आ जाती है. हालांकि इंटरनेशनल क्रिकेट में उन्हें अपने टैलेंट को साबित करने के कई मौके मिले, लेकिन वह इन मौकों को भुना नहीं पाए. संजू अपने डेब्यू के बाद से ही अंदर-बाहर होते रहे. सात साल पहले इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू के बाद वो महज 14 मुकाबले ही खेल पाए हैं. लेकिन आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने जिस तरह का प्रदर्शन किया, उससे फ़ैन्स काफी खुश हुए होंगे.