The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'नितिन मेनन सिर्फ विराट कोहली को आउट देने के लिए अंपायरिंग करते हैं'

'कोहली होते तो आउट ही थे.'

post-main-image
फ़ैन्स के निशाने पर आए नितिन मेनन (ICC/PTI)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे मैच खेला जा रहा है. चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियन टीम पहले बैटिंग कर रही है. टीम को ओपनर मिचल मार्श और ट्रेविस हेड ने अच्छी शुरुआत दिलाई. लेकिन हार्दिक पंड्या और कुलदीप यादव ने धारदार गेंदबाज़ी के जरिए इंडियन टीम को मैच में वापस ला दिया. इस मैच की पहली पारी के दौरान ‘कॉन्ट्रोवर्शियल’ अंपायर नितिन मेनन अपने एक फैसले को लेकर फिर से फ़ैन्स के निशाने पर आ गए.

बात ऑस्ट्रेलियन इनिंग्स के 25वें ओवर की है. कुलदीप यादव बोलिंग कर रहे थे. ओवर की तीसरी गेंद पर कुलदीप ने खतरनाक दिख रहे डेविड वार्नर को पविलियन भेज दिया. और उनकी अगली ही गेंद, नए बल्लेबाज़ एलेक्स कैरी के पैड पर जाकर लगी. जिसके बाद इंडियन टीम के सभी खिलाड़ियों ने जोरदार अपील की. जिसे अंपायर नितिन मेनन में नकार दिया. रीप्ले में दिखा कि रिव्यू लेने पर ये अंपायर्स कॉल होती. और ऐसा होते ही फ़ैन्स भड़क गए. एक ट्विटर यूजर ने लिखा,

‘नितिन मेनन सिर्फ विराट कोहली को आउट देने के लिए अंपायरिंग करते हैं.’

एक और यूजर ने लिखा,

‘नितिन मेनन अंपायरिंग से रिटायरमेंट क्यों नहीं ले लेते.’

एक अन्य यूजर ने लिखा,

'नितिन मेनन की नाम में ही 'नो' है. तो आप और क्या उम्मीद करते हैं?'

जबकि एक और यूजर ने लिखा,

‘कोहली होते तो नितिन मेनन अभी आउट दे दिए होते.’
 

# IND vs AUS

मैच की बात करें तो मिचल मार्श और ट्रेविस हेड ने ऑस्ट्रेलिया को अच्छी शुरुआत दिलाई. दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 68 रन जोड़े. हेड 33 रन बनाकर हार्दिक पंड्या की गेंद पर आउट हो गए. इसके बाद ऑस्ट्रेलियन टीम को तुरंत ही दो और झटके लगे. स्टीव स्मिथ ज़ीरो और मार्श 47 रन बनाकर पंड्या की गेंद पर ही आउट हुए.

वहीं डेविड वार्नर 23 और मार्नस लाबुशेन ने 28 रन की पारी खेली. दोनों को कुलदीप ने आउट किया. ऑस्ट्रेलिया की पारी 269 रन पर खत्म हुई. मार्श टीम के हाइएस्ट स्कोरर रहे.

वीडियो: IPL 2023 से पहले एक दूसरे के खिलाफ खड़े हैं विराट और धोनी