The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

ईशान किशन को बीच मैदान मारने क्यों दौड़े रोहित शर्मा?

पिटने से बचे ईशान!

post-main-image
रोहित शर्मा और ईशान किशन (Twitter)

अहमदाबाद में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. जहां पहले दिन का खेल खत्म होने तक कंगारू टीम ने चार विकेट खोकर 255 रन बनाए. पहले दिन उस्मान ख्वाज़ा ने जिस अंदाज में बैटिंग की, उसकी क्रिकेट फ़ैन्स और पंडितों ने खूब तारीफ की. इसके साथ ही पहले दिन के खेल में रोहित शर्मा (Rohit sharma) ने ईशान किशन (Ishan Kishan) के साथ कुछ ऐसा किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल पहले दिन के खेल के दौरान सबस्टिट्यूट प्लेयर ईशान किशन खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स लेकर ग्राउंड पर गए. ब्रेक टाइम खत्म होने के बाद ईशान हड़बड़ी में ड्रेसिंग रूम की तरफ लौटने लगे. वो दौड़ते हुए खिलाड़ियों के हाथ से बोतल इकट्ठी कर रहे थे. इसी दौरान ईशान, कप्तान रोहित के पास आए और उन्होंने इंडियन कैप्टन के हाथ से बोतल थामने की कोशिश की, लेकिन बाेतल उनके हाथ से छूटकर नीचे गिर गई. जिसके बाद रोहित शर्मा ने ईशान को मारने के लिए थप्पड़ दिखाया. लेकिन ईशान बोतल उठाकर वहां से भाग गए.

और अब इस पर सोशल मीडिया पर खूब बातें हो रही हैं. ये पहली बार नहीं है कि रोहित ने मैदान में ऐसा कुछ किया हो. इससे पहले रोहित ने सितंबर 2022 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए एक T20I मैच के दौरान दिनेश कार्तिक को मुंह से पकड़ लिया था. जिसे देख फ़ैन्स हैरान रह गए. बाद में बताया गया कि रोहित ने मजाक-मजाक में ये हरकत की थी.

# मैच में क्या चल रहा

बात चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन की करें, तो ऑस्ट्रेलियन टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक चार विकेट खोकर 255 रन बना लिए. कंगारू टीम के लिए ओपनर उस्मान ख्वाजा ने नाबाद शतकीय पारी खेली. वहीं स्टीव स्मिथ 38 और ट्रेविस हेड ने 32 रन बनाए. जबकि पीटर हैंड्सकॉम्ब ने 17 रन की पारी खेली.

भारत की तरफ से मोहम्मद शमी के नाम दो विकेट रहे. वहीं अश्विन और जडेजा ने एक-एक विकेट हासिल किया. दूसरे दिन लंच तक के खेल में ऑस्ट्रेलिया का स्कोर चार विकेट खोकर 347 रन हो चुका है. ख्वाजा 150 और ग्रीन 95 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं.

वीडियो: स्पोर्ट्स टॉप: रोहित शर्मा, राहुल द्रविड़ ने ये गलती पकड़ी होती तो ऐसा ना होता!