The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

दीपक हूडा की जर्सी देख लोगों को कृणाल पंड्या के साथ 'उनकी दोस्ती' क्यों याद आई?

बैटिंग के बाद अब हूडा मचा रहे हैं जर्सी से बवाल.

post-main-image
दीपक हूडा ने पहनी ढकी हुई जर्सी (Twitter)

भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले को टीम इंडिया ने अपने नाम किया. इंडिया ने इस मैच में दो गेंद बाकी रहते दो विकेट से जीत हासिल की. भारत की इस जीत के हीरो रहे अक्षर पटेल, जिन्होंने पहले गेंद और फिर बल्ले से कमाल दिखाया. पटेल की इस शानदार पारी के साथ इस मैच की एक और चीज पर खूब बात हो रही है. और ये चीज है दीपक हूडा द्वारा पहनी गई जर्सी.

दीपक ने इस मुकाबले में जो जर्सी पहनी, उसके नाम वाली जगह पर ब्राउन पट्टी लगा रखी थी. जिससे खिलाड़ी का नाम पता नहीं चल पा रहा था. हालांकि जर्सी का नंबर 24 था जो साफ-साफ नजर आ रहा था. पहले वनडे में प्रसिद्ध कृष्णा टीम का हिस्सा थे और उन्होंने इसी नंबर की जर्सी पहनी थी. लेकिन दूसरे वनडे में उनकी जगह आवेश खान को टीम में जगह दी गई थी. 

ऐसे में दीपक हूडा की इस जर्सी को देखकर ट्विटर यूजर्स ने मजे लेने शुरू कर दिए. यूजर्स ने सवाल किया कि क्या दीपक हूडा के पास खुद की जर्सी भी नहीं है? किसी ने उस जर्सी को प्रसिद्ध कृष्णा का बता दिया तो कोई यूजर कृणाल पंड्या को इस बहस में ले आया.

# फ़ैन्स के मजेदार रिएक्शन

कई यूजर्स ने दीपक हूडा के खुद की जर्सी नहीं पहनने पर सवाल खड़ा किया तो कई ने प्रसिद्ध कृष्णा की जर्सी पहनने के लिए उनसे सवाल पूछा. एक यूजर ने पूछा,

'दीपक हूडा ने प्रसिद्ध कृष्णा की जर्सी क्यों पहनी है?'
 

एक और यूजर ने लिखा,

‘दीपक हूडा प्रसिद्ध कृष्ण की जर्सी क्यों पहनते हैं... बजट कम है क्या?’

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,

'यह हूडा की जर्सी नहीं है. उनकी जर्सी कहां गई?'

वहीं कुछ यूजर्स इस बहस में कृणाल पंड्या को लेकर आ गए. पंड्या ने नवंबर 2018 में वेस्टइंडीज़ के खिलाफ़ सीरीज में 24 नंबर की जर्सी पहनी थी. दीपक हूडा और कृणाल पंड्या की लड़ाई के क़िस्से जगजाहिर रहे हैं. हालांकि IPL में दोनों खिलाड़ी एक ही टीम से खेलते नज़र आए थे. और विकेट लेने के बाद एकसाथ जश्न मनाते हुए भी दिखे थे. और ट्विटर यूजर्स दोनों के बीच की पुरानी बात को सामने ले आए. एक यूजर ने लिखा,

‘भारत के लिए कृणाल पंड्या ने 24 पहना और अब हूडा भी 24 पहन रहे हैं. कमाल की बॉन्डिंग.’

एक और यूजर ने लिखा,

‘दीपक हूडा 24 नंबर की जर्सी पहने हुए हैं. आप जानते हैं वो नंबर पहले कृणाल पंड्या ने पहना था.’

दीपक हूडा ने खेली अच्छी पारी

मैच की बात करें तो वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवर में छह विकेट खोकर 311 रन बनाए. जवाब में भारत ने दो गेंद पहले ही लक्ष्य हासिल कर लिया. मैच में हूडा ने 36 गेंदों पर 33 रन की पारी खेली थी.

वेस्ट इंडीज़ के खिलाफ जीत पर क्या बोले युजवेंद्र चहल?