The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'We are champions'... इंडियन ड्रेसिंग रूम का ये वीडियो नहीं देखा तो क्या ही देखा!

कोच और कैप्टन ने ड्रेसिंग रूम में किया जबरदस्त सेलिब्रेशन.

post-main-image
ड्रेसिंग रूम में मना जश्न (BCCI/ Screenshot)

भारत ने बुधवार, 27 जुलाई को हुए तीसरे वनडे मुकाबले में वेस्टइंडीज़ को हराकर सीरीज़ में क्लीन स्वीप कर लिया. आखिरी वनडे को भारत ने डकवर्थ लुइस नियम के आधार पर 119 रन से जीता. शिखर धवन की कप्तानी में टीम ने इस पूरी सीरीज़ में कमाल का खेल दिखाया. धवन ने बेहतरीन तरीके से टीम को लीड किया. सीरीज़ जीत के बाद टीम के खिलाड़ी काफी खुश नज़र आए. और उन्होंने बेहद खास अंदाज़ में इस जीत का जश्न भी मनाया. जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

# ड्रेसिंग रूम का वीडियो वायरल

आखिरी वनडे में वेस्टइंडीज़ को हराने के बाद ड्रेसिंग रूम में भी काफी कुछ हुआ. और अब BCCI ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत में टीम के कोच राहुल द्रविड़ एक मोटिवेशनल स्पीच देते नज़र आ रहे हैं. साथ ही वो टीम के खिलाड़ियों की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. द्रविड़ जब बोल रहे होते हैं, तो सभी खिलाड़ियों को उन्हें ध्यान से सुनते हुए देखा जा सकता है. द्रविड़ बोलते हैं,

‘यह युवा टीम थी. इंग्लैंड में खेले बहुत से लोग यहां नहीं खेल रहे थे. लेकिन आप लोगों ने जिस तरह से प्रतिक्रिया दी. कुछ मैच में हमारे ऊपर काफी प्रेशर आ गया था, लेकिन हमने इसे अच्छी तरह से डील किया. यह काफी अच्छा संकेत है.'

इसके बाद बारी आती है शिखर धवन की. धवन भी पहले सभी खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए एक स्पीच देते हैं. लेकिन उनकी यह स्पीच काफी छोटी होती है. अपनी स्पीच को खत्म करने से पहले धवन अचानक से मस्ती के मूड में आ जाते हैं. वो टीम के सभी सदस्यों को अपने पास इकट्ठा करते हैं और उनसे कहते हैं, जब मैं आपसे पूछूंगा कि 'Who are we'? तो आपको इसके जवाब में चैंपियन बोलना है. धवन की ये बात सुनकर टीम के सभी सदस्य जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

इसके बाद सभी सदस्य एक साथ इकट्ठे होकर धवन की कही बात को फॉलो करते हैं. धवन लगातार 'Who are we' बोलते हैं, जिसके जवाब में टीम के सभी सदस्य 'We are champions' बोलते हुए नजर आते हैं. इस नारेबाज़ी में टीम के कोच राहुल द्रविड़ भी शामिल रहते हैं.

# भारत ने बनाया रिकॉर्ड

मैच की बात करें तो भारत ने बारिश से बाधित मुकाबले में तीन विकेट खोकर 225 रन बनाए. जिसके जवाब में वेस्टइंडीज़ की पूरी टीम महज़ 26 ओवर में 137 रन बनाकर आउट हो गई. वनडे क्रिकेट के इतिहास में पहली बार भारतीय टीम ने कैरेबियाई टीम को उसके घर में सीरीज़ के सभी मुकाबलों में मात दी है.

T-20 वर्ल्ड कप में कोच राहुल द्रविड़ किसे लेकर आ गए