The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

इंडियन महिला क्रिकेटर तानिया भाटिया लंदन के होटल में थीं, कैश कार्ड और जूलरी वाला बैग चोरी!

भाटिया ने ट्वीट करते हुए होटल की सिक्योरिटी पर जताई हैरानी. होटल की तरफ से आया ये जवाब.

post-main-image
तानिया भाटिया (Taniya Bhatia Instagram)

इंडियन विमेंस क्रिकेट टीम हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ एक लंबे टूर से लौटी है. इंडिया ने इंग्लैंड को वनडे सीरीज़ में 3-0 से हराया. इससे पहले हुई T20 सीरीज़ में इंग्लैंड ने इंडिया को 2-1 से हराया था. इस टूर में सबसे ज्यादा चर्चा रही दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) के रनआउट पर. दीप्ति ने चार्ली डीन को रनआउट कर इंडिया को तीसरा वनडे मैच जिताया.

इसके बाद विकेटकीपर-बैटर तानिया भाटिया (Taniyaa Bhatia) ने ट्वीटर पर खलबली मचा दी है. तानिया ने सोशल मीडिया पर बताया कि इस सीरीज़ के दौरान लंदन में उनके होटल रूम से उनका बैग चोरी हो गया. तानिया ने लिखा -

मैरियट होटल मेडा वेल के मैनेजमेंट से हैरान और निराश हूं. इंडियन टीम के साथ मैं जब इस होटल में रह रही थी, तब कोई मेरे रूम में दाखिल हुआ. उसने मेरा बैग चुरा लिया, जिसमें कैश था, कार्ड्स थे, घड़ियां थीं और गहने थे.

इसके बाद दूसरे ट्वीट में तानिया ने लिखा -

उम्मीद करती हूं इस मसले की जल्द तहकीकात होगी. इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के होटल पार्टनर में ऐसी खराब सिक्योरिटी चौकाने वाली बात है. मैं उम्मीद करती हूं कि वो भी इसका संज्ञान लें.

तानिया के ट्वीट पर मैरियट होटल ने जवाब भी दिया. उन्होंने लिखा -

हमें ये सुनकर दुख हुआ...कृपया हमें अपना नाम और ईमेल पता डीएम करें, जिससे आपने रिजर्वेशन किया था. इसके साथ आप जिन तारीख पर रुके थीं, वो भी बताइए, हम इस मसले को आगे ले जाएंगे.

तानिया टीम का हिस्सा जरूर थीं, लेकिन उन्हें तीनों वनडे में से एक भी खेलने का मौका नहीं मिला. उन्होंने 6 सितंबर को हुए T20 मैच खेला था. तानिया ने अब तक इंडिया के लिए 19 वनडे और 53 T20 मैच खेले हैं.

IND vs ENG सीरीज के साथ खत्म हुआ झूलन गोस्वामी का करियर